कार में जिंदा जल गया, बीवी और बच्चे झुलसे, ड्राइवर की हालत देख रूह कांपी राहगीरों की

ADVERTISEMENT

वैगनआर में लगी आग कर्मचारी जलकर मर गया
वैगनआर में लगी आग कर्मचारी जलकर मर गया
social share
google news

wagonr car Cought Fire: पश्चिम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक सनसनीखेज हादसे का किस्सा सामने आया जिसे पढ़ने और सुनने वालों के होश उड़ा दिए। दरअसल मुजफ्फरनगर के भोपा में गैस किट लगी वैगनआर कार में आग लगने से स्टील फैक्टरी का कर्मचारी जिंदा जल गया। जबकि इस हादसे में उस कर्मचारी की पत्नी, उसका मासूम बच्चा और कार का ड्राइवर गंभीर रूप से झुलस गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

उत्तराखंड से लौट रहा था परिवार

दरअसल थाना रतनपुरी इलाके के गांव बड़सू के रहने वाले नीशू अपनी पत्नी प्रीति और पांच साल के बेटे के साथ अपने ड्राइवर रमन की वैगनआर कार से उत्तराखंड में मंगलोर के गांव गदर जुड़ा गए थे। 

कार में ब्रेक लगाने के बाद लगी आग

ये वाक्या मंगलवार का है। शाम को करीब सात बजे पूरा परिवार कार से लौट रहा था तभी भोपा में गंगनहर के पास उल्टी दिशा से आ रही गाड़ी से बचने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक लगाया। तेजी से ब्रेक लगते ही कार में आग लग गई। गाड़ी में आग लगते ही सबसे पहले ड्राइवर गाड़ी से कूदा और फिर उसने तब तक कार में झुलसने लगे बाकी लोगों को निकालना शुरू कियालेकिन उस आग की चपेट में आने से नीशू की मौत हो गई। नीशू की पत्नी प्रीति अपने बच्चे के साथ पीछे की सीट पर बैठी थी जबकि नीशू ड्राइवर की सीट के बगल वाली सीट पर था। मगर कार में आग लगने के बाद वो उसी जगह फंस कर रह गया। ड्राइवर ने आस पास के लोगों को बुलाया और नीशू को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT