एक पति दो बॉयफ्रेंड और बीवी का डबल गेम, नज़ाकत के शहर लखनऊ में यूं हुआ आधी रात को खूनी तांडव

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Lucknow: नज़ाकत के शहर लखनऊ में पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। ये वारदात लखनऊ से सटे मलिहाबाद की है। दरअसल लखनऊ के 35 साल के प्रदीप रायदास की पत्नी रेखा रायदास का अवैध संबंध पड़ोस में रहने वाले दो युवकों से था। जी हां, रेखा के एक नहीं दो-दो बॉयफ्रेंड थे। 

पति पत्नी और पत्नी के दो 'वो'

राजू रायदास और उसके दोस्त सोनू पाल दोनों ने ही रेखा से अवैध संबंध बना रखे थे। अक्सर दोनों चोरी छिपे रेखा से मिलते थे। रेखा के पति को ये बात कतई गवारा नहीं थी। वो इसका विरोध भी किया करता था। यही वजह है कि आए दिन पति पत्नी में झगड़े होते थे। महिला का पति इन लोगों के अवैध रिश्ते में रोड़ा बन रहा था जिसके चलते रेखा ने राजू और सोनू के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची।

बेडरुम में पत्नी के साथ प्रेमी

35 साल का प्रदीप रायदास सक्सेना इंटर कॉलेज जेहता रोड पर कुक का काम करता था। वह अपने बच्चे और पत्नी के साथ मलिहाबाद में रहता था। मृतक प्रदीप ने बीती 2 मई को अपनी पत्नी को उसके प्रेमी राजू रायदास के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। जिसके बाद दोनों में विवाद भी हुआ था। रेखा का पति प्रदीप रायदास इन लोगों के अवैध रिश्ते में रोड़ा बन रहा था लिहाजा उसे रास्ते से हटाने की प्लानिंग की गई।

ADVERTISEMENT

पति को खाने मे दी नींद की गोलियां

प्लान के मुताबिक राजू रायदास ने प्रदीप की पत्नी रेखा को नींद की गोलियां दीं। ये गोलियां रेखा ने खाने में मिलाकर प्रदीप को दे दीं। जिसके बाद वह गहरी नींद में सो गया। बस इसी के बाद रेखा, राजू और सोनू पाल ने कत्ल की वारदात को अंजाम दे दिया। सोनू पाल ने प्रदीप का पैर पकड़ा और राजू दास ने गर्दन के पीछे कुल्हाड़ी से वार कर प्रदीप की हत्या कर दी। 

तीनों ने मिलकर प्रदीप को काट डाला

दरअसल रेखा के अवैध संबंध खुल्लम खुल्ला थे। जिसका विरोध प्रदीप ही नही बल्कि उसके बड़े भाई के साथ-साथ पिता भी किया करते थे। यही वजह थी कि पिता ने पुलिस को सब कुछ सिलसिलेवार बता दिया। पुलिस ने रेखा समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली है। साथ ही तीनों आरोपियों को पकड़ कर न्यायिक हिरासत के लिए अदालत में पेश कर दिया।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT