US Gun Shooting In Chicago: अमेरिका के शिकागो में 9 लोगों की हत्या, हमलावर ने की खुदकुशी

ADVERTISEMENT

आरोपी रोमियो नेंस
आरोपी रोमियो नेंस
social share
google news

USA Firing: शिकागो के पास दो स्थानों पर 9 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने सोमवार को कहा कि इलिनोइस के शिकागो उपनगर जोइलेट में दो घरों के अंदर 9 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि शुरुआती सबूत ये इशारा कर रहे हैं कि हमलावर पीड़ितों को जानता था। पुलिस ने कहा कि उन्हें गोलीबारी के संभावित मकसद के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि पीड़ित एक ही परिवार के सदस्य थे। जोइलेट पुलिस प्रमुख विलियम इवांस ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि स्थानीय शेरिफ के प्रतिनिधि और एफबीआई की टास्क फोर्स भी हमलावर की तलाश कर रहे हैं। सोमवार देर रात आरोपी नेंस ने खुदकुशी कर ली है, ऐसी जानकारी भी सामने आ रही है।

अधिकारियों का कहना है कि जोइलेट में वेस्ट एकर्स रोड के 2200 ब्लॉक में दो घरों के अंदर सोमवार को 9 लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस का कहना है कि दोनों घरों में मृत पाए गए सभी लोग एक-दूसरे के रिश्तेदार थे।

रोमियो नेंस ने की खुदकुशी, पहले भी दर्ज है उस पर मुकदमा!

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इनमें से एक घर संदिग्ध 23 साल के रोमियो नेंस का था। अधिकारियों ने कहा कि नेंस रविवार को टाउनशिप में हुई आकस्मिक हत्या और गोलीबारी में भी एक संदिग्ध था। देर रात खबर आई कि उसने भी खुदकुशी कर ली है। अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल मकसद स्पष्ट नहीं है। इस मामले की जांच की जा रही है

इलाके की निवासी लॉरा बैन ने कहा, "पूरा पड़ोस शोक मना रहा है और उन परिवारों के लिए प्रार्थना कर रहा है, जिन्होंने जाहिर तौर पर किसी को खो दिया है।"

ADVERTISEMENT

अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार, नैन्स पर लगभग एक साल पहले आरोप लगाया गया था क्योंकि उसने इंगल्स एवेन्यू और ब्रेंटवुड प्लेस के 1300 ब्लॉक में एक घर में एक महिला को कई बार गोली मारने की कोशिश की थी। पुलिस ने उसे वेस्ट एकर्स रोड के 220 ब्लॉक में उसके घर के पास पाया था और उसे गिरफ्तार कर लिया था। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT