UP: मौत वाला 'नूडल्स', नूडल्स खाने से 12 साल के मासूम की मौत? पूरा परिवार अस्पताल में!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Pilibhit Noodles Death News: यूपी के पीलीभीत से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां नूडल्स खाने के बाद एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई, जब कि परिवार के 5 लोग बीमार पड़ गए। क्या ये लोग फूड पॉइजनिंग की वजह से बीमार पड़े या फिर नूडल्स खाने से, इसकी जांच की जा रही है। इस मुद्दे पर सहायक आयुक्त खाद्य (द्वितीय) शशांक त्रिपाठी ने कहा, 'परिवार ने पास के जनरल स्टोर से खरीदे गए एक विशेष ब्रांड के नूडल्स खाए थे। कुछ अन्य लोगों ने भी उसी ब्रांड के नूडल्स खरीदे लेकिन कोई अप्रिय घटना सामने नहीं आई। नूडल्स के अलावा कुछ अन्य भोजन परिवार के सदस्यों के बीमार पड़ने का कारण हो सकता है। हालांकि गहन जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।'

नूडल्स से हुई मौत?

ये वाक्या पूरनपुर इलाके में गुरुवार रात हुआ। यहां नूडल्स और चावल खाने के बाद एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत कुल छह सदस्य बीमार पड़ गए। सभी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ लोगों की हालत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया, लेकिन इस दौरान एक बच्चे की हालत बिगड़ गई। 12 साल के रोहन की हालत बिगड़ने पर उसे दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) के डॉक्टर राशिद ने कहा, 'शनिवार को फूड पॉइजनिंग की शिकायत के साथ पांच लोगों को यहां भर्ती कराया गया था। एक अन्य नाबालिग की हालत गंभीर थी, इसलिए उसे पास के बरेली जिले के एक अस्पताल में रेफर किया गया है। बाकी चार की हालत स्थिर बताई जा रही है।'' ये मामला पुलिस की जानकारी में आया है, पर किसी ने कोई शिकायत नहीं की है।

ADVERTISEMENT

पुलिस के अनुसार, परिवार के सदस्यों ने घटना के संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...