दिवाली के दिन पत्नी की हत्या, अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी का काट दिया, फरार पति की तलाश जारी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

नोएडा से भूपेंद्र चौधरी की रिपोर्ट

Noida News Wife Murder: नोएडा में दीवाली के दिन एक महिला को अपने पति से बहस करने भारी पड़ गया। पत्नी से नाराज पति ने गला रेत कर पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पति को पत्नी का किसी से अवैध संबंध का शक था। यह पूरी घटना थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 118 की है। पुलिस आरोपी के तलाश में जुटी हुई है।

पति ने गला रेत कर पत्नी की हत्या की

ADVERTISEMENT

जानकारी के मुताबिक गुहाटी असम के मूल रूप के रहने वाला सुनील पिछले दो साल से सेक्टर 118 नोएडा अजनारा अंब्रोसिया सोसायटी के सामने खाली प्लॉट में रहा करता था। सुनील यहां अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। दोनो पति-पत्नी के बीच पिछले दो तीन दिन से विवाद चल रहा था। पता चला है कि पति सुनील दास अपनी पत्नी पर अन्य किसी से संबंध को लेकर शक करता था।

अवैध संबंधों के शक में कत्ल

ADVERTISEMENT

यही वजह थी कि दोनो में रोज झगड़ा होता रहता था। दिवाली को दिन भी सुनील अपनी पत्नी से इस बात को लेकर बात कर रहा था। दोनों बीच बहस शुरू हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि गुस्से में सुनील ने अपनी पत्नी का गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है। पुलिस ने फरार आरोपी पति के गिरफ्तारी के लिए 6 टीमो का गठन किया है। वही एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...