नोएडा में सपा नेता की हत्या, आरोपी समधी गिरफ्तार, शादी समारोह में की थी गोली मारकर हत्या

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Noida News: नोएडा के बिसरख इलाके के यदुवंशी फार्म हाउस में सोमवार रात को आयोजित एक शादी समारोह में हुई समाजवादी पार्टी के नेता की हत्या कर दी गई थी। सेक्टर 51के एच- ब्लॉक के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष अशोक यादव की हत्या के मामले में बृहस्पतिवार को मुख्य आरोपी शेखर यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त 32 बोर की रिवॉल्वर और कारतूस बरामद किए गए हैं। इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस उपयुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि सोमवार की रात को थाना बिसरख क्षेत्र में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने गए नोएडा के होशियापुर गांव के निवासी अशोक यादव की उनके समधी शेखर यादव और अन्य ने गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी थी। इस मामले में मृतक के बेटे भूपेंद्र यादव ने शेखर यादव और उनके भाई यशवीर यादव सहित 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मृतक अशोक यादव और हापुड़ निवासी शेखर यादव आपस में समधी थे। अशोक के बेटे दिनेश की शेखर की बेटी ज्योति से दो साल पहले शादी हुई थी, लेकिन कई माह से शेखर की बेटी अपने मायके में रह रही है। दोनों का अदालत में मामला चल रहा है। उपायुक्त के अनुसार, दोनों के संबंध विच्छेद को लेकर कुछ दिन पहले ही लोगों ने समझौता करवाया था जिसके मुताबिक, अशोक पक्ष को विवाह आदि में हुए खर्च समेत कुल 70 लाख रुपए शेखर के परिवार को लौटाने थे। इस मामले में नौ दिसंबर को सुनवाई होनी थी।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT