यूपी के नोएडा में ईरानी युवती की हत्या, धारदार हथियार से किया हमला, रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Noida Crime: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक ईरानी परिवार के सदस्यों में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक युवती की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-116 में रहने वाले एक ईरानी परिवार के सदस्यों के बीच शुक्रवार रात को किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। अधिकारी ने बताया कि झगड़े में धारदार हथियार से एक दूसरे पर हमला किया गया, जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

चार लोग गंभीर रूप से घायल 

अधिकारी के मुताबिक, घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक युवती ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरीश चंद्र ने बताया कि ईरान के रहने वाले नासिर उर्फ असलम, फिरोज और उनके रिश्तेदार दाऊद, उसकी बहन रुबिया और अन्य सदस्य सेक्टर-116 में एक किराए के मकान में रहते हैं। उन्होंने बताया कि ये लोग दिल्ली में कपड़े का कारोबार करते हैं। फिरोज की बेटी जीनत (23) की एक महीने पहले ही शादी हुई थी। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार देर रात फिरोज और दाऊद के पक्ष में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे के साथ मारपीट कर धारदार हथियार से हमला करने लगे।

मारपीट धारदार हथियार से हमला 

उन्होंने बताया कि इस घटना में जीनत और वहा मौजूद दो महिलाओं समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर 71 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने जीनत को मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में मृतका के चाचा नासिर उर्फ असलम ने दाऊद और दाऊद की बहन रुबिया के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, घटना की सूचना ईरानी दूतावास को दी दी गई है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT