Live-in में रहने वाली BHEL की डिप्टी मैनेजर की हत्या, IRS ऑफिसर पर लगे आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP: यूपी के नोएडा की एक सोसायटी में भेल (BHEL) की महिला डिप्टी मैनेजर शिल्पा गौतम (37) का शव मिला है. पुलिस ने इस मामले में आईआरएस (IRS) अधिकारी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आईआरएस अधिकारी सौरभ महिला के साथ तीन सालों से रिलेशनशिप में था. पुलिस ने मृतका के परिवार वालों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. महिला के पिता ओमप्रकाश ने लिव इन पार्टनर सौरभ पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस इस मामले में सौरभ के फोन की भी जांच कर रही है.

IRS अधिकारी को किया गिरफ्तार

मामला नोएडा सेक्टर 100 स्थित लोटस ब्लू बर्ड सोसायटी का है. पुलिस को ये सूचना मिली कि सोसायटी में एक महिला ने सुसाइड किया है. रिपोर्ट के मुताबिक घटना के वक्त आरोपी अधिकारी सौरभ मीणा भी फ्लैट में ही मौजूद था. मृतक महिला के परिवार वालों का कहना है कि सौरभ और शिल्पा पिछले तीन सालों से रिलेशन में थे. शिल्पा शादी करने के लिए सौरभ से कहा करती थी और इसी बात पर दोनों के बीच झगड़े हुआ करते थे. इतना ही नहीं सौरभ उसके साथ मारपीट भी करता था. 

डेटिंग ऐप पर दोनों मिले

बताया जा रहा है कि दोनों डेटिंग ऐप के जरिए मिले थे. पिछले तीन सालों से साथ थे और लिव इन में एक साथ रह रहे थे. आरोपी सौरभ आईआरएस अधिकारी है और आयकर विभाग में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात है. जबकि मृतका सरकारी कंपनी BHEL में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात थी. मृतक महिला के पिता ने बताया कि शादी का झूठा झांसा देकर आरोपी सौरभ ने उसे फंसाया हुआ था और आए दिन उसके साथ मारपीट करता था. सौरभ ने बताया कि जिस वक्त ये घटना हुई तो दोनों ही फ्लैट पर थे और अचानक शिल्पा ने खुद को एक कमरे में बंद कर फांसी लगा ली. सोसायटी के गार्ड की मदद से कमरा खोला गया को देखा कि शिल्पा ने अपनी जान ले ली. फिलहाल शिल्पा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के जरिए ही पता चलेगा कि मौत की वजह क्या है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT