UP News: पति ने बीवी का कराया गैर मर्दों से रेप, महिला ने कहा 'इंसाफ नहीं मिला तो धर्म बदल लूंगी'

ADVERTISEMENT

Social Media
Social Media
social share
google news

UP News: यूपी (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzzaffarnagar) से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. महिलाओं के साथ देश में अपराध (Crime Against Women) थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman) एसएसपी ऑफिस पहुंची. यहां उसने अधिकारियों के सामने अपने शौहर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. महिला का आरोप है कि उसका पति मर्दों से पैसे लेकर उसका यौन शोषण (Sexual Harassment) कराता है. उसका कहना है कि न्याय नहीं मिला तो वो मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लेगी. पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है. 5 साल पहले बिजनौर निवासी की शादी इस महिला से हुई थी. शादी के बाद आरोपी दहेज की मांग से अपनी पत्नी को परेशान करता था और गैर मर्दों से पैसे लकेर उसका यौन उत्पीड़न करवाता था. जब उसकी पत्नी मना करती थी तो उसके साथ मारपीट करता था. 

Uttar Pradesh News | Social Media


UP News:महिला ने आरोप लगाएं हैं कि उसका शौहर का साथ उसके घरवाले भी देते थे. इस घिनौने काम में महिला के पति का बड़ा भाई, छोटा भाई और ससुराल के कई लोग शामिल थे. महिला का आरोप है कि जब वो 6 महिने की गर्भवती थी तो उसके देवर और जेठ ने उसके साथ रेप (Rape) किया था. जिस वक्त में महिला को अपने पति और परिवार की सबसे ज्यादा जरूरत होती है अगर उसके बदले में ये सब देखने को मिले, तो उस महिला की क्या हालत रही होगी. इस मामले में महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर अधिकारियों से कार्रवाई करने की मांग की है. 


महिला ने कहा है कि " मोदी जी और यूपी के सीएम योगी से मेरी अपील है कि मुझे इंसाफ दिलाएं और उन लोगों को सजा मिले. अगर मुझे इंसाफ नहीं मिला तो मैं मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनी लूंगी. मैं बहुत परेशान हो गई हूं. लगातार 3 महिने से मैं पुलिस के चक्कर काट रही हूं". इम मामले में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि पीड़ित महिला का केस महिला थाने में दर्ज कर लिया गया है जिसमें आगे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT