बैंक लॉकर में रखे 18 लाख रुपए खा गए दीमक, बेटी की शादी के लिए जेवर के साथ रखे थे लॉकर में नोट

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

मुरादाबाद से जगत गौतम की रिपोर्ट

UP Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां बैंक ऑफ बड़ौदा की आशियाना ब्रांच में एक हैरतंगेज मामला सामने आया है। यहां एक लॉकर में काफी समय से 18 लाख रुपये रखे थे जिसको दीमक खा गई और सभी 18 लाख रुपए तार तार हो गए।  मामले का तब पता जब लॉकर की मालिक महिला ने लॉकर का ताला खोला तब उन्होंने देखा की दीमक सभी नोटों को खा चुकी है जिसके बाद उनके होश उड़ गए। इसके बाद शाखा प्रबंधक से महिला ने इस बात की शिकायत की जिसके बाद बैंक में हड़कंप मच गया और इस मामले की जांच बैंक द्वारा शुरू कर दी गई है। 

18 लाख रुपए को खा गए दीमक

दरअसल बैंक ऑफ़ बड़ौदा की रामगंगा विहार शाखा में आशियाना निवासी अलका पाठक ने अपनी बेटी की शादी के लिए अक्टूबर 2022 में काली पानी में जेवर के साथ 18 लाख रुपए लॉकर में रखे थे। सोमवार को पता चली जब बैंक ऑफ़ बड़ौदा में उनको एग्रीमेंट रेनवाल और केवाईसी के लिए बुलाया गया था जब वह सोमवार को पहुंची तब उन्होंने लॉकर खोल कर देखा जिसमें थैली में करीब 18 लाख रुपए के टुकड़ों मे पड़े थे। अलका पाठक का कहना है कि उनका एक छोटा सा बेड सप्लाई का कारोबार है और वह बच्चों को ट्यूशन पढ़ा कर गुजारा करती हैं। उनकी पहली बेटी की शादी हुई थी तब उन लिफाफो से मिले पैसे साथ ही साथ बिजनेस और ट्यूशन से कमाई रकम लॉकर में रखी थी। 

ADVERTISEMENT

अब कैसे होगी बेटी की शादी

अलका ने अपनी दूसरी बेटी की शादी के लिए अक्टूबर 2022 में लॉकर में करीब 18 लख रुपए और कुछ जेवर जमा कर दिए थे।  अकाउंट होल्डर अलका पाठक ने बताया कि उन्हें पहले से यह बात नहीं पता थी न ही उन्होंने कहीं पढ़ा था कि लॉकर में पैसे नहीं रख सकते हैं उन्होंने खुद ही लॉकर में जेवर के साथ 18 लाख रुपए रख दिए थे। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...