मां-बाप को खाने में नींद की गोली देकर सुला देती थी, फिर बॉयफ्रेंड को बुला लेती थी, फिर ऐसे खुला राज

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की पिछले 3 महीने से अपने माता-पिता को खाने के साथ नींद की गोलियां दे रही थी. इसके बाद जब उसके माता-पिता सो जाते तो वह अपने बॉयफ्रेंड को घर पर बुला लेती थी.

लड़की के पिता को कुछ शक हुआ तो उसने दवा नहीं ली और चुपचाप लेट गया. रात में जब उन्होंने शोर सुना तो उठ गए और लड़की के बॉयफ्रेंड को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान मोहल्ले के लोग भी आ गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया.

दरअसल, यह घटना तिवारीपुर थाना क्षेत्र के अधियारी बाग मोहल्ले की है. यहां 10वीं की छात्रा का बिलंदपुर इलाके के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की पिछले तीन महीने से अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियां देकर सुला देती थी. इसके बाद वह रात में अपने प्रेमी को घर बुलाती थी. मोहल्ले के लोगों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने बच्ची के माता-पिता को इसकी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस तरह पकड़ा गया लड़की का बॉयफ्रेंड

इसके बाद जब लड़की ने दोबारा अपने माता-पिता को नींद की गोलियां दीं तो उन्होंने उसे नहीं खाया और कंबल ओढ़कर सोने का नाटक करने लगे. इसके बाद रात में जैसे ही लड़की का प्रेमी घर आया तो लड़की के पिता ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए।

इसके बाद इसकी खबर उस युवक के परिजनों को दी गई तो वे भी मौके पर पहुंच गए. इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया. मोहल्ले के लोगों ने दोनों पक्षों को शांत कराया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ शुरू की.

ADVERTISEMENT

इस मामले में पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले में तिवारीपुर थाना प्रभारी का कहना है कि सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। अभी तक किसी भी पक्ष से कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT