UP News: कांवड़ रूट पर शराब और मीट की दुकानें बंद रहेंगी, ग़ाज़ियाबाद में बने 17 ज़ोन, नोएडा में अलर्ट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Kanwar Yatra: कावड़ यात्रा को लेकर डीएम सुहास एल वाई ने आदेश (Order) जारी किया है। 14 से लेकर 26 जुलाई तक कावड़ यात्रा (Kanwar Yatra) के मार्ग में आने वाली मांस (Meat) और शराब (Liquor) की सभी दुकानों को चिन्हित कर बंद (Close) करने के लिए कहा गया है। कावड़ यात्रा की तैयारियों की बैठक के दौरान यह फैसला लिया गया।

ज़िलाधिकारी सुहास एल वाई ने बताया कि पुलिस अधिकारियों व अन्य विभाग प्रमुखों के साथ हुई बैठक में जिले में कांवड़ यात्रा को सुगम बनाने के लिए विस्तृत योजना तैयार करने को कहा गया है। कांवड़ मार्गों को अंतिम रूप दिए जाने के बाद, अधिकारी क्षेत्रों का दौरा करेंगे और यात्रा के दौरान बंद रहने वाली मांस और शराब की दुकानों की पहचान करेंगे।

इस बीच कावड़ यात्रा के मद्देनजर डीएम गाजियाबाद ने पूरे जिले को 17 ज़ोन में बांट दिया है सुहास एलवाई की पत्नी ऋतु सुहास को मोदीनगर के इलाके के जिम्मेदारी दी गई है। जिलाधिकारी ने सिटी मजिस्ट्रेट गंभीर सिंह को विजयनगर और कविनगर क्षेत्र की ज़िम्मेदारी दी है।

ADVERTISEMENT

एडीएम सिटी विपिन कुमार को शहरी क्षेत्र, एडीएम फाइनेस को लोनी का इलाका, एडीएम एलए को डासना का क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है। जिलाधिकारी ने सभी मजिस्ट्रेट को निर्देश दिए हैं कि वह अपने-अपने संवेदनशील इलाकों में तहसीलदार नायब तहसीलदारों की तैनाती करें जिसस कावड़ यात्रा में किसी भी तरह का व्यवधान ना हो।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...