प्रेमी प्रेमिका घर में थे अकेले, घर का दरवाजा खुला तो प्रेमिका के घर में मिली प्रेमी की लाश

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: गोरखपुर मुख्यालय से तकरीबन 35 किलोमीटर दूर कैंपियरगंजइलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया और प्रेमिका के ही घर में उसकी फंदे से लटकी हुई लाश मिली। युवक के घरवालों ने प्रेमिका और उसके परिवार के लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना कैंपियरगंज के इलाके के एक गांव की है।

बेडरुम में प्रेमी प्रेमिका अकेले थे

जानकारी के मुताबिक कैंपियरगंज इलाके के रहने वाला 22 साल का उमेश चौधरी अपने ही गांव की एक लड़की से प्रेम करता था। दोनों के बीच गहरे रिश्ते थे। गुरुवार दोपहर लड़की के घरवाले कहीं गए हुए थे इसी बीच उमेश प्रेमिका के घर उससे मिलने पहुंच गया तभी कुछ देर में लड़की के घर वाले आ गए। प्रेमी प्रेमिका  दोनों को एक साथ देख परिजन भड़क गए। 

दरवाजा तोड़ा तो सामने उमेश का शव फंदे से लटका था 

आरोप है कि परिवार वालों ने युवक की पिटाई करने के बाद उसे कमरे में बंद कर दिया था। इस घटना की जानकारी युवक के परिवार वालों को मिली तो वह आनन-फानन में प्रेमिका के घर पहुंच गए कमरे का दरवाजा अंदर और बाहर दोनों तरफ से बंद था आसपास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया तो सामने उमेश का शव फंदे से लटका हुआ मिला। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...