एसडीएम की कुर्सी पर साहब बन कर बैठा युवक, तस्वीरें वायरल, मामला दर्ज

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Deoria News: देवरिया जिले के सलेमपुर उप जिलाधिकारी (एसडीएम) के दफ्तर में उनकी कुर्सी पर बैठकर कागज पर कुछ लिखते हुए एक युवक का वीडियो सार्वजनिक होने के बाद उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। थाना सलेमपुर के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गोपाल त्रिपाठी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

सलेमपुर एसडीएम के कार्यालय में उनकी कुर्सी पर बैठा

यह मामला शनिवार का है। इस संबंध में युवक का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलेमपुर एसडीएम के कार्यालय में उनकी कुर्सी पर बैठकर कागज पर कुछ लिखते हुए दिखाई दे रहा है। मामले में एसडीएम के स्टेनो की तरफ से सलेमपुर कोतवाली थाने में आरोपी युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। एसडीएम सीमा पांडे ने मंगलवार को बताया कि शनिवार के दिन पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी का सलेमपुर तहसील अंतर्गत भ्रमण कार्यक्रम आयोजित था और वह भी इन्हीं अधिकारियों के साथ कार्यक्रम में व्यस्त थीं।

वीडियो सार्वजनिक होने के बाद उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज 

जानकारी के दौरान दिन के करीब 12 बजे के आसपास आरोपी युवक सेराज उर्फ राजन निवासी नवलपुर, थाना सलेमपुर उनकी कुर्सी पर बैठ गया तथा सरकारी कागजों में हेर फेर करते हुए कुछ आदेश भी पारित कर दिए, जिसके बारे में गहन छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले की जानकारी उनको तब हुई जब एक वीडियो वायरल हुआ।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT