UP : देवरिया में ग्राम प्रधान की हत्या की कीमत 40 हजार, आबिद ने दी थी पिकअप चालक को सुपारी

ADVERTISEMENT

Deoria news : ग्राम प्रधान की पिकअप से कुचलकर हत्या. चालीस हजार की सुपारी लेकर दिया वारदात को अंजाम
Deoria news : ग्राम प्रधान की पिकअप से कुचलकर हत्या. चालीस हजार की सुपारी लेकर दिया वारदात को अंजाम
social share
google news

देवरिया से राम प्रताप की रिपोर्ट

UP News : उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) में दो हफ्ते पूर्व रंजिश के चलते ग्राम प्रधान की पिकप वाहन से कुचलकर हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया था। इसमें पुलिस ने चालक रुदल यादव समेत दो अभियुक्तो को गिरफ्तार कर लिया है। चालक ने 40 हज़ार सुपारी लेकर ग्राम प्रधान को पिकप वाहन से रौंद दिया था जिसमें इनकी मौत हो गयी थी। गौरतलब है कि ग्राम थाना खुखुंदू क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसिया मिश्र अशोक मिश्रा गांव के प्रधान है व प्रधान संघ के अध्यक्ष भी है। बीते 11 अक्टूबर को वह अपनी बाइक से देवरिया जा रहे थे कि रास्ते मे भरौली के पास पिकप ने कुचल दिया था इस हादसे में ग्राम प्रधान की मौत हो गयी थी।

ग्राम प्रधान के गांव के रहने वाले आबिद ने ली थी सुपारी

Murder News : इसमें मृतक के बेटे ने थाना खुखुंदू में गांव के आबिद समेत कुछ अन्य लोगों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कराया था कोतवाली पुलिस इस मामले की विवेचना कर रही थी इस दौरान सर्विलांस के जरिये उस पिकअप चालक तक पुलिस पहुची और शुक्रवार को सोनुघाट चौराहे के पास से उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में अभियुक्त रुदल यादव ग्राम शेरवा बभनौली थाना खुखुंदू निवासी ने बताया कि उसे चालीस हजार रुपये ग्राम प्रधान को कुचलकर हत्या करने के लिए मिले थे जिसके एवज में उसने इस घटना को अंजाम दिया है। ग्राम प्रधान के गांव के रहने वाले आबिद ने इस घटना को करने के लिए सुपारी दी थी। फिलहाल, पुलिस ने रुदल यादव को जेल भेज दिया है और पिकप भी बरामद कर लिया है इसमे एक अन्य अभियुक्त की भी गिरफ़्तारी कर ली गयी है। यह पिकअप किसी दूसरे के नाम से है इसकी जानकारी पिकप मालिक को नही है। पुलिस अन्य अभियुक्तों की भी तलाश करने में जुटी है। पुलिस की माने तो परसिया मिश्र के ग्राम प्रधान अशोक मिश्रा गांव की समस्याओं को उठाते रहते थे गांव में ही कुछ लोग गांव की जमीन पर कब्जा किये थे जिसकी शिकायत वह लगातार प्रशासन में कर रहे थे इसी को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

ADVERTISEMENT

SP ने क्या कहा इस घटना पर

Crime News : देवरिया के SP संकल्प शर्मा ने इस पूरी घटना पर कहा कि यह जनपद देवरिया के थाना खुखुंदू क्षेत्र का मामला है। जिसमें 11 अक्टूबर को परसिया मिश्र के प्रधान जो एक व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे जिनको चार पहिया पिकअप के द्वारा टक्कर मार दी गई थी ।अस्पताल में भर्ती कराया गया था उनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी इस संदर्भ में जो परिजन है उनकी तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजिकृत कर लिया गया था। इसका देवरिया पुलिस द्वारा सफलतापूर्वक वर्कआउट कर लिया गया। इसमें दो व्यक्तियों की गिरफ्तारी की गई है जो पिकअप है उसे भी सीज कर लिया गया है। इसमें पकड़े गए आरोपियों के जो बयान हैं इसमें साजिश की बात सामने आई। समें एक अन्य व्यक्ति का भी नाम सामने आया है उसे भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा तथ्य और सबूत के आधार पर विवेचना की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT