UP News : चित्रकूट में कोचिंग सेंटर से लड़की को अगवा कर दो युवकों ने पुल के नीचे फेंका, हालत गंभीर

ADVERTISEMENT

crime news
crime news
social share
google news

UP Crime News : यूपी के चित्रकुट से सनसनीखेज खबर सामने आई है. जिसमें एक लड़की का अपहरण कर उसे नदी के पुल से नीचे फेंक दिया गया. लड़की को अगवा उसके कोचिंग सेंटर से किया गया. लड़की को फिलहाल एक ट्रॉमा सेंटर भी भर्ती कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. इसके पीछे की वजह का पुलिस पता लगा रही है. क्या है पूरा मामला. आइए जानते हैं.

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में दो युवकों द्वारा एक छात्रा का कथित तौर पर अपहरण करने के बाद उसे मंदाकिनी नदी पर बने पुल से नीचे फेंकने का मामला सामने आया है। चित्रकूट की पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने शनिवार देर रात संवाददाताओं को बताया, 'जानकारी मिली थी कि दो युवकों ने एक कोचिंग सेंटर से एक छात्रा का अपहरण कर लिया और फिर उन्होंने उसे मंदाकिनी नदी पर बने पुल से नीचे फेंक दिया।’’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना का तुरंत संज्ञान लेते हुए छात्रा को जिला अस्पताल भेजा और प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के ‘किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय’ के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया।

शुक्ला ने बताया कि पुलिस दलों ने घटना स्थल का दौरा किया और नदी के रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच की गई। उन्होंने कहा, ''मैंने खुद पैदल मार्च किया और सीसीटीवी फुटेज देखी। मगर परिजन की बातों से मामला थोड़ा संदिग्ध लग रहा है। फुटेज में छात्र नदी से 10 मीटर तक अकेले ही जाती दिख रही है, जिससे ऐसा लग रहा है कि उसने आत्महत्या की कोशिश की है।’’ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि घटना की गंभीरता को देखते हुए सभी पहलुओं की जांच की जाएगी और साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT