यूपी के मुजफ्फरनगर इंटेलिजेंस का छापा, मुजफ्फरनगर पीडब्लूडी का इंजीनियर और क्लर्क एक लाख रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: लोक निर्माण विभाग (पीडब्लूडी) के एक कार्यकारी अभियंता और एक लिपिक को एक ठेकेदार से एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए सतर्कता टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक (सतर्कता) इंदु सिद्धार्थ ने सोमवार को यहां पत्रकारों को बताया कि पीडब्लूडी के कार्यकारी अभियंता नीरज सिंह और लिपिक अजय कुमार को एक ठेकेदार से एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए सतर्कता टीम द्वारा सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

अभियंता और लिपिक एक लाख रुपये रिश्वत लेते अरेस्ट

उन्होंने बताया कि ठेकेदार देवव्रत तोमर ने शिकायत की थी कि इन अधिकारियों ने उनसे दो लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी। उन्होंने बताया कि सतर्कता टीम ने इनके कार्यालय पर दबिश देकर एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए इन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि इन अधिकारियों ने सड़क मरम्मत के काम का ठेका देने के लिए दो लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी।

ADVERTISEMENT

रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया

हैरानी की बात ये है कि रिश्वत की रकम की पहली किस्त में एक लाख रुपये देने को कहा था। पुलिस ने आरोपी नीरज सिंह और अजय कुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार रोधी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस टीम का कहना है कि टीमों को कई और अफसरों के खिलाफ शिकायतें मिली हैं जिसकी जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT