मुरादाबाद में चाचा ताई की बेडरुम में रंगरलिया, 8 साल के भतीजे ने सबकुछ देख लिया, चाचा ने किया भतीजे का कत्ल

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

मुरादाबाद से जगत गौतम की रिपोर्ट

UP Murder News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना भोजपुर इलाके में 8 साल के बच्चे की हत्या में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि 8 साल के रज़ा की हत्या उसके सगे चाचा ने की थी. क्योंकि रज़ा ने अपनी ताई को चाचा के साथ रंगरलिया मनाते देख लिया था. जिस पर पर्दा डालने के लिए हत्या को अंजाम दिया गया. इसलिए चाचा ने अपने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया.

घर से कुछ दूर मिली डेडबॉडी

ADVERTISEMENT

यह मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना भोजपुर इलाके के सिदलऊ नजरपुर मिल्क गांव इलाके का है. जहां के रहने वाले 8 साल के बच्चे रज़ा के पिता यूसुफ मजदूरी का काम करते हैं. घर में उनकी पत्नी और तीन बेटे हैं, छोटा बेटा मोहम्मद रज़ा 2 माह पहले स्कूल से आने के बाद पास के आईदान में स्पोर्ट्स से रिलेटेड कोई खेल देखने के लिए गया था और वापस नहीं लौटा, कुछ दिन बाद घर से कुछ कदमों की दूरी पर उसकी डेडबॉडी मिली थी. 

बनियान से दबाया गला

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि चाचा ने एक प्लान बनाया और प्लान के हिसाब से अपने भतीजे को पास की झाड़ियों में ले जाकर उसी के बनियान से गला दबाकर घटना को अंजाम दे डाला और घर पर आकर अपने भतीजे को ढूंढने का नाटक करने लगा और डेडबॉडी मिलने के बाद उससे लिपटकर रोया भी था. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT