प्यार का झांसा देकर बेटी से रेप किया, फिर अश्लील वीडियो डिलीट करने की शर्त पर मां का भी किया रेप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP: यूपी के मेरठ से बड़ी वारदात सामने आई है जहां पर मां और बेटी के साथ रेप किया गया. आरोपी ने पहले लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और होटल बुलाकर उसका रेप किया. लड़की को ब्लैकमेल करने के लिए उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. इस वीडियो के दम पर उसने लड़की की मां के साथ भी रेप किया. दोनों के साथ रेप करता रहा और पैसे भी ठगता रहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसने ये सारे गुनाह कबूल किए हैं 

होटल बुलाकर कर किया लड़की से रेप

पुलिस अधिकारी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि आरोपी का नाम सलीम अंसारी है जो कि मेरठ के गोलाकुआं का रहने वाला है. करीब एक साल पहले सलीम ने पीड़िता से दोस्ती की थी और उससे प्यार करने का नाटक करता रहा. फिर एक रोज वो पीड़िता को अपनी बातों में बहला फुसलाकर टीपीनगर के फुटबॉल चौक के पास एक होटल में ले गया. वहां उसके साथ रेप किया और वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने लगा. 

लड़की की मां के साथ भी किया रेप

वीडियो की धमकी देकर पीड़िता के साथ आरोपी लगातार रेप करता रहा. इसके साथ-साथ वो उससे पैसे भी ऐंठता रहा. जब पीड़िता परेशान हो गई तो उसने अपनी मां को ये सारी बातें बताईं. आरोपी से बातचीत करके महिला ने उसे वीडियो डिलीट करने को कहा तो उसने महिला को मिलने बुलाया. जब वो मिलकर वीडियो डिलीट करवाने गई तो आरोपी ने महिला के साथ भी रेप किया. उसका भी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. परेशान होकर महिला ने सलीम के खिलाफ मामला दर्ज कराया. 

ADVERTISEMENT

आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने महिला की तहरीर के मुताबिक आरोपी सलीम के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की तलाश की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी सलीम से पूछताछ की तो उसने अपने सारे गुनाह कबूल कर लिए. पुलिस फिलहाल जल्द से जल्द इस मामले में चार्जशीट फाइल कर रही है ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जा सके. 

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...