"मेरी बीवी रोज दारू-बीयर पीती है, मना करो तो कपड़े फाड़ मोहल्ले में करती है बवाल", पुलिस से लगाई ये गुहार

ADVERTISEMENT

up crime news
up crime news
social share
google news

मैनपुरी से पुष्पेंद्र सिंह की रिपोर्ट

UP Mainpuri News : अभी तक आपने शराबी पति के हुड़दंग की खबरें देखी होंगी. पर ये खबर शराबी बीवी की है. ये बीवी रोज-रोज शराब या बीयर पीती है. फिर हंगामा करती है. कभी पति की डंडे से पिटाई करती है. कोई ज्यादा विरोध करे तो खुद के कपड़े फाड़कर घर के बाहर खड़ी हो जाती है. अब रोज-रोज की ऐसी हरकत से तंग आकर पति ने अपने ससुराल में बीवी की शिकायत की. लेकिन ससुराल से जो जवाब मिला उसे सुनकर पति ने अपना माथा ही पकड़ लिया. वहां से कहा गया कि तुम्हारी बीवी रोज-रोज शराब ही तो पीती है कोई तुम्हारा खून तो नहीं पीती है. क्या तुम उसकी पसंद की शराब और बीयर भी नहीं पिला सकते. आखिरकार थकहारकर अब पति ने थाने में शिकायत की है. पुलिस से गुहार लगाई है कि किसी तरह से मेरी बीवी के आतंक से मुझे बचाया जाए.

Mainpuri News : सांकेतिक फोटो

पुलिस से बोला, या तो शराब छुड़ा दी जाए या फोर्स तैनात

Drunken Wife : पीड़ित पति की मांग है कि या तो उसकी बीबी की दारू छुड़ा दी जाए फिर गांव में फ़ोर्स की व्यवस्था की जाए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र कुरावली के नगला घनी के रहने वाले एक शख्स ने कोतवाली कुरावली में एक प्रार्थना पत्र दिया. जिसमें कहा है कि उसकी बीबी नशे में धुत्त होकर बहुत उत्पात मचाती है. जिससे पूरा घर व गांव परेशान है. अब या तो पुलिस इसकी ये शराब की लत छुड़ा दे या फिर बीबी के आतंक से बचने के लिए गांव में फोर्स की व्यवस्था की जाए.  

ADVERTISEMENT

 

5 साल पहले हुई थी शादी 

WIfe Drink wine Beer : बताया जा रहा है कि जिस जगह की ये घटना है वहां डेरा बनाकर बंजारा समाज के लोग रहते हैं. जिस शख्स ने अपनी बीवी पर शराब पीकर हंगामा करने का आरोप लगाया है उसकी शादी करीब 5 साल पहले हुई थी. पति का कहना है कि शुरू में बीवी कभी कभार बीयर की मांग की तो वो उसे ला देता था. लेकिन कुछ समय बाद में वो शराब भी माँगने लगी. शुरू में उसकी जिद पर दे दी थी. लेकिन धीरे धीरे उसे शराब और बीयर का कॉकटेल बनाकर पीने की लत लग गई. पति का दावा है कि नशे की हालत में वो मेरे ऊपर भी लाठी, सरिया, कुल्हाडी से हमला कर चुकी है. पूरे परिवार व रिश्तेदारों के साथ गली गलौज करती है. अपने कपड़े फाड़कर खड़ी हो जाती है. इसने सबका जीना मुश्किल कर रखा है. इससे सभी डेरे वाले भी परेशान हो चुके हैं लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नही आ रही है. साहब मुझे मेरी बीबी से बचाओ इसके खिलाफ कार्रवाई की जाए. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...