Lucknow : सब्जी काटने वाले चाकू से बीवी का मर्डर, आधी रात में देर से दरवाजा खोलने से नाराज पति बना कातिल, बच्चों के सामने हत्या

ADVERTISEMENT

Lucknow Husband Killed wife : सांकेतिक फोटो
Lucknow Husband Killed wife : सांकेतिक फोटो
social share
google news

Lucknow Wife Murder : लखनऊ में आधी रात में बीवी ने देर से दरवाजा खोला तो नाराज पति ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. बिजनेसमैन पति ने गुस्सा जताते हुए बीवी पर चाकू लेकर टूट पड़ा. इसक बाद दर्जनों बार हमला किया. जिससे कारोबारी की पत्नी वहीं लहूलुहान हो गई. फिर दम तोड़ दिया. मर्डर की इस घटना को घर में मौजूद दो बच्चों की मौजूदगी में अंजाम दिया गया वारदात के बाद कातिल पति वहां से फरार हो गया. अब लखनऊ पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. 

काफी समय से पति पत्नी में चल रहा था विवाद

Husband killed Wife : वाइफ मर्डर की ये घटना लखनऊ के शिवाजीनगर एरिया में पेपर मिल कॉलोनी की है. आरोपी पति का नाम आदित्य कपूर है. परिवार आलाया अपार्टमेंट में रहता है. इसका हजरतगंज में कपड़े का शोरूम था. लेकिन कोराना लॉकडाउन के दौरान काफी नुकसान हुआ था. जिसकी वजह से शोरूम बंद हो गया था. इसके बाद से वो अपने ही रिश्तेदारों के साथ मिलकर बिजनेस कर रहा था. पिछले काफी समय से पति और पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. 

बच्चों के सामने ही सब्जी वाले चाकू से मार डाला

Crime News : आदित्य कपूर घटना वाली देर रात में घर पहुंचा था. दरवाजा खुलवाया. लेकिन बीवी ने काफी देर बाद दरवाजा खोला. इसी के बाद दोनों में झगड़ा होने लगा. फिर पति ने सब्जी काटने वाले चाकू से ही पत्नी पर टूट पड़ा. उसने पीठ और गर्दन पर दर्जनों बार वार किए. ये घटना बच्चों के सामने हुई. इनके दो बच्चे हैं. दोनों बच्चों ने ही पुलिस को बताया कि पापा ने मां को मार डाला. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति नशे की लत के चलते पत्नी से झगड़ा करता था. इससे पहले आरोपी कई बार खुद ही आत्महत्या करने की कोशिश कर चुका है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT