Kaushambi News : जमीन विवाद के को लेकर तीन लोगों की, हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने कई घरों को किया आग के हवाले

ADVERTISEMENT

प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर
social share
google news

अखिलेश कुमार के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP Kaushambi News Triple Murder: कौशांबी जिले में उसे समय हड़कंप मच गया जब जमीन विवाद को लेकर तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कई घरों को आग के हवाले कर दिया। ट्रिपल मर्डर के बाद आगजनी की जानकारी मिलते ही एसपी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और लोगों को समझना-बुझाना शुरू किया, लेकिन ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहे है।

ये घटना संदीपनघाट थाना क्षेत्र के मोइनुद्दीनपुर गौस गांव की है। यहां गांव के रहने वाले होरीलाल का गांव के ही सुभाष से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार सुबह होरीलाल, उसकी बेटी ब्रिजकली और दामाद शिवसरन की धारदार हथियार के मारकर हत्या कर दी गई। सुबह जब तीन लोगों की हत्या की जानकारी मिली तो गुस्साए ग्रामीणों ने कई घरों और दुकानों को आग के हवाले कर दिया।
घटना की जानकारी मिलते ही एसपी बृजेश श्रीवास्तव कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने झड़प करते हुए शव को उठाने नहीं दिया। मौके पर पुलिस फोर्स शांति व्यवस्था कायम करने में जुटी हुई है। ग्रामीणों की मांग है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक वह शव को यहां से ले जाने नहीं देंगे।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT