होलिका दहन की रात थाने पहुंचा पति, कहा- मैंने बीवी को मार डाला, कमरे में पड़ी है लाश, थाने में मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Kanpur Crime News: यूपी की औद्योगिक राजधानी कहे जाने वाले शहर कानपुर से कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां होलिका दहन की रात पत्नी की हत्या कर एक टीचर सीधे थाने पहुंच गया। पेशे से टीचर पुलिस वालों से बोला मैंने पत्नी को गला दबाकर मार डाला है। पत्नी का शव कमरे में पड़ा है जाकर देख लीजिए।

होली पर रिश्तों का कत्ल

कत्ल की खबर खुद कातिल दे रहा था ये सुनकर पुलिस अफसरों के होश फाख्ता हो गए। आनन फानन में पुलिस टीम आरोपी को लेकर मौका ए वारदात पर रवाना हो गई। मौके पर पुलिस ने घर का दरवाजा खोला तो अंदर फर्श पर महिला की लाश पड़ी थी। पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

टीचर ने बीवी का गला दबाकर मार डाला

जी हां कानपुर में होलिका दहन की रात शिक्षक पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद घर में बाहर से ताला लगाया। फिर थाने पहुंच गया था। यहां आरोपी ने पुलिसवालों से कहा कि मैंने पत्नी को गला दबाकर मार डाला है। उसका शव कमरे में पड़ा है। जाकर देख लीजिए। यह बताते-बताते युवक गश खाकर गिर पड़ा। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मैंने पत्नी को गला दबाकर मार डाला

होश आने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पति को घटनास्थल पर लेकर आई। ताला खुलवाया तो देखा कि पत्नी का शव कमरे की फर्श पर पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक मरने वाली महिला का नाम फ़रज़ाना है। फ़रज़ाना के पति कादिर ने पर उसके कत्ल का इल्जाम है। प्राइवेट स्कूल का शिक्षक कादिर जिला हमीरपुर पंजाब का रहने वाला है। 

शव कमरे में पड़ा है, जाकर देख लीजिए

कादिर की पत्नी फरजाना जिला गुरुदासपुर पंजाब की रहने वाली थी। पुलिस अफसरों के मुताबिक आरोपी कादिर अपने रिश्तेदारी में किराए पर रहता है। वह बार-बार अपने बयान बदल रहा है। पहले उसने पुलिस के सामने जुर्म कबूल किया कि पत्नी की गला दबा कर हत्या की है। कभी वो कह रहा है कि फरज़ाना ने खुदकुशी की है। बहरहाल पुलिस की टीम मौत के खुलासे के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद ले रही है।

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT