कानपुर में चचेरे भाई का खूनी खेल, भाई की शादी ना हो इसलिए गुप्तांग काटकर दी मौत, शादी से दो दिन पहले कराया कत्ल

ADVERTISEMENT

कानपुर में चचेरे भाई का खूनी खेल
कानपुर में चचेरे भाई का खूनी खेल
social share
google news

UP Brutal Murder: कानपुर में चचेरे भाई का खौफनाक कारनामा सामने आया है। आरोपी चचेरा भाई चाहता था कि उसके चचेरे भाई की शादी ना हो इसलिए ठीक शादी से 2 दिन पहले अपने चचेरे भाई की गुप्तांग काटकर हत्या करवा दी। इस हत्या के लिए आरोपी ने दो हत्यारों को डेढ़ लाख की सुपारी दी थी। 20 दिन पहले कानपुर में हुई एक  हत्या का पुलिस ने जब खुलासा किया तो यह चौंकाने वाली हकीकत सामने आई है। 

युवक की हत्या गुप्तांग काटकर की गई

कानपुर के घाटमपुर इलाके में 8 जून की सुबह प्रमेन्द्र नाम के युवक की लाश मिली थी। जांच में पता चला कि युवक की हत्या गुप्तांग काटकर की गई थी जबकि ठीक 2 दिन बाद उसकी शादी होने वाली थी। प्रमेंद्र शादी के एक दिन पहले रात को गायब हो गया था। जब घर से हल्दी की रस्म पूरी करके वह बाहर निकला था। गुप्तांग काटने की वजह से पुलिस का अंदाजा है कि संभवत उसकी हत्या अवैध संबंधों को लेकर की गई है। एक तो शादी के ठीक 2 दिन पहले उसकी हत्या हुई थी और दूसरे उसका गुप्तांग काटा गया था। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की कई दिनों की जांच के बाद पुलिस को  प्रमेन्द्र की हत्या से जुड़े कोई तार नहीं मिले। 

अवैध संबंधों को लेकर हत्या का शक

जांच में पता चला कि आखिरी बार उसकी बात अपनी होने वाली पत्नी से ही हुई थी। पुलिस ने जांच की तो पता चला मृतक के मां-बाप की डेथ पहले हो चुकी थी उसके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी भी थी। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक के चचेरे भाई घटना वाले दिन से गायब है। इस मामले में पुलिस ने और जांच शुरू की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। डीसीपी रविंद्र कुमार का कहना है मृतक की हत्या उसके चचेरे भाई ने इसलिए कराई थी क्योंकि उसकी शादी ना हो मृतक के पास काफी प्रॉपर्टी थी इन लोगों की नजर उसकी प्रॉपर्टी पर थी इनको लगता है कि अगर शादी हो जाती तो सारी प्रॉपर्टी चली जाएगी। इसलिए इन लोगों ने सुपारी देकर अपने चचेरे भाई की हत्या करा दी इस हत्या का शक उन पर ना जाए इसके लिए उन्होंने मृतक का गुप्तांग काटकर बॉडी फेंकवा दी।  पुलिस ने इस मामले में राजबहादुर, देशराज बबलू और सुनील को गिरफ्तार किया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...