UP Crime: यूपी में 8 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी के पैर में मारी गोली

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक 28 साल के युवक ने 8 साल की बच्ची से रेप किया और बेरहमी से बच्ची का कत्ल कर दिया। आरोपी युवक को पुलिस मेडिकल के लिए ले जा रही थी तभी पेशाब करने के बहाने पुलिस कर्मी को रोककर उसकी राईफल छीन ली। इस दौरान आरोपी पुलिसकर्मियों पर फायर करके भागने की कोशिश कर रहा था। पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी है। 

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बीती रात अपने पड़ोस में रहने वाली रिश्ते में भतीजी लगने वाली आठ साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया और उसका गला घोटकर उसके घर के बाहर लहूलुहान अवस्था में फेंक दिया था। बच्ची को असपताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। घटना के बाद आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई जिन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था । हिरासत में लेने के बाद आरोपी को पुलिस कर्मी डॉक्टरी परीक्षण के लिए लेकर आ रहे थे। 

पुलिस की गोली से घायल दुष्कर्म के आरोपी को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जबकि बालिका का पोस्टमार्टम कराया गया है। गोली से घायल पचदेवरा थाने इलाके के रहने वाले युवक का कृष्ण कुमार पाठक उर्फ़ कृष्णा है जो 28 साल का है कृष्णा के पुलिस मुठभेड़ में दाए पैर में गोली लगी है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT