Hapur News : समोसे मेें निकली मरी हुई छिपकली, बेटी-पिता खाकर बीमार, मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

Crime : समोसे के मामले को लेकर दुकान पर विरोध करते लोग
Crime : समोसे के मामले को लेकर दुकान पर विरोध करते लोग
social share
google news

हापुड़ से देवेंद्र शर्मा की रिपोर्ट

Hapur News : फास्ट फूड समोसे में छिपकली निकलने से हड़कंप मच गया. पिलखुवा की नामी पूजा स्वीट्स के समोसे में छिपकली निकलने का ममला आया है. इस समोसे के खाने से व्यापारी और उनकी बेटी की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली है. इसकी सूचना पर फूड डिपार्टमेंट ने उस समोसे का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है.  ये मामला जनपद हापुड़ के कोतवाली पिलखुवा के मोहल्ला कृष्णगंज में स्थित पूजा स्वीट्स का है. 

खाने में मिलावट की आती रहती है शिकायत

यहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि इस एरिया की कई दुकानों में आए दिन मिलावट किए जाने की शिकायत आती रहती है. अब एक व्यापारी को समोसा खाते समय उसमें मरी हुई छिपकली मिल गई. जिसके कुछ देर बाद उनकी तबीयत भी बिगड़ गई. वही समोसा खाने की वजह से व्यापारी की बेटी की भी हालत बिगड़ गई. इस मामले को लेकर जब व्यापारी पूजा स्वीट्स की दुकान पर पहुंचा तो वहां पर हंगामा हो गया और पुलिस मौके पर पहुंच गई. खाद्य विभाग के अधिकारियों को भी बुलाया गया लेकिन अधिकारी बिना कोई कार्रवाई किए वहां से चले गए.  

ADVERTISEMENT

Crime : समोसे के मामले को लेकर दुकान पर विरोध करते लोग

क्या कहा बीमार हुए कारोबारी ने 

पीड़ित व्यापारी मनोज कुमार ने बताया कि मैं अपने बेटे को पांच समोसे लेने के लिए पूजा स्वीट्स की दुकान पर भेजा था. जहां से वह दो समोसे मुझे दे गया और तीन घर पर ले गया था. बेटी ने समोसा खोलते ही देखा कि उसमें छिपकली मरी हुई पड़ी थी. तुरंत उसकी हालत खराब हो गई. और उसने मुझे फोन करके बताया कि पापा आप खाना मत इसमें छिपकली निकली है. उसके बाद मुझे भी उल्टियां होने लगीं. अब मैं इस दुकान पर शिकायत लेकर आया हूं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT