ग्रेटर नोएडा में कुत्ते को लेकर इंसानों में फिर मारपीट, डॉगी ने मास्क नहीं लगाया था, टोकते ही महिला टूट पड़ी, VIDEO VIRAL

ADVERTISEMENT

greater noida : सुपरटेक विलेज में महिला ने एक शख्स को पीटा, viral video
greater noida : सुपरटेक विलेज में महिला ने एक शख्स को पीटा, viral video
social share
google news

Noida Viral Video : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में कुत्ते को लेकर फिर झगड़ा हो गया. इस बार कुत्ते बिना मास्क के अपने मालिक व मालकिन के साथ घूम रहा था. कुत्ते का मास्क मतलब थूथन जिससे उसका मुंह कवर रहे और वो किसी को काट नहीं सके. बस इसी बात पर वहां से गुजर रहे एक शख्स ने कुत्ते को घूमा रहे कपल को टोक दिया. बस फिर क्या था, उस कपल ने पिटाई शुरू कर दी. अब इस वीडियो को देखकर दंग रह जाएंगे कि बस कुत्ते के थूथन यानी मजल को नहीं लगाने पर टोकना कितना भारी पड़ सकता है. ये घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सुपरटेक इको विलेज की है. 

वो कह रही थी.. उसकी कोई औकात नहीं

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला शख्स की पिटाई कर रही है. और  वो महिला कह रही है, ''उसकी कोई औकात नहीं है.'' अब पिटाई का शिकार युवक उसी दौरान किसी को कॉल करता है. वो शायद मदद मांगता है. तब महिला का पति कहता है…'पुलिस को बुलाओ' फिर वही शख्स किसी को बुलाने लगता है. ये देखकर सोसायटी के कुछ लोगों ने बीच बचाव भी किया. विवाद बढ़ने पर पीड़ित और सोसायटी के लोग बिसरख थाने पहुंच गए. पुलिस की ओर से कहा गया है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि कुत्ते के विवाद का ये कोई पहला मामला नहीं है. आए दिन नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कुत्तों को लेकर विवाद हो रहा है. हाल में ही 3 जनवरी को गौड़ सिटी-2 में एक नौकरानी को जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने बुरी तरह काट लिया था. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इसके अलावा भी कई सोसायटी में कुत्ते को लेकर लोगों में मारपीट की घटना हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT