आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, युवती के परिजनों ने कर दिया डबल मर्डर, यूपी में हॉरर किलिंग!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

गोंडा से अचल श्रीवास्तव की रिपोर्ट

UP Murder News: यूपी के गोण्डा में एक युवक व युवती की तब दोनों की हत्या कर दी गयी जब रात में युवक युवती से मिलने उसके घर गया था। इसी दौरान लड़की के परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। बताया जा रहा है कि ये देख कर परिजनों ने दोनों की हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल के मुताबिक युवक की लाश डेढ़ किमी दूर गन्ने के खेत में फेंकी गई थी। 

रातों रात बेटी की लाश का अंतिस संस्कार

युवती की लाश का अयोध्या में अंतिम संस्कार कर दिया गया।  पुलिस युवती की शव के अवशेष बरामद करने की कोशिश कर रही है। एसपी गोंडा ने बताया कि दोनों लड़का लड़की में दोस्ती थी। दोनों एक दूसरे से अक्सर मिला जुला करते थे। गोंडा के थाना धानेपुर क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की सतीश नामक युवक जिसकी उम्र लगभग 19 -20  साल वह पिछली रात से घर नहीं लौट कर आया। इस सूचना पर तत्काल गुमशुदगी दर्ज कर उसकी जांच हेतु थाना प्रभारी और उप निरीक्षक गांव रवाना किया। 

ADVERTISEMENT

आधी रात को प्रेमिका के घर खूनी तांडव

इसी क्रम में यह जानकारी प्राप्त हुई कि उक्त गुमशुदा व्यक्ति की एक महिला के साथ मित्रता थी उसी से मिलने के लिए विगत रात वह उसके घर पर गया था जहां पर उसे महिला की माता-पिता के द्वारा उसके भाई के द्वारा परिजनों के द्वारा उन्हें देख लिया गया था। उसी बात से आवेश में आकर उस महिला के भाई और पिता के द्वारा इन दोनों की हत्या कर दी गई। इसके बाद रात को ही दोनों को जमकर पीटा। उसके बाद रस्सी से दोनों की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर सतीश के शव को चारपाई पर लिटाया और गांव के बाहर गन्ने के खेत में चारपाई समेत फेंक आए। सुबह होने के पहले घरवाले आनन-फानन में लड़की के शव को अयोध्या ले जाकर एक खेत में दफना कर लौट आए। 

गन्ने के खेत में चारपाई समेत फेंकी लाश

अभियुक्तों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई उनके द्वारा अपने जुर्म का इकबाल किया गया और उनके निशान देही पर घर से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर गन्ने के खेत से मृतक का शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा पोस्टमार्टम की कार्रवाई करा दी है। पूछताछ के दौरान पता चला है कि युवती के परिजनों ने अयोध्या में शव को ले जाकर उसके अंतिम क्रिया कर दी है। युवती के पिता व भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिन्होंने घटना करना कुबूल कर लिया है मृतक युवक सतीश की उम्र लगभग 20 साल की है जिसके शव को पुलिस ने बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT