गाजियाबाद के कॉलेज में जय श्रीराम का नारा लगाने के मामले में एक्शन, दो प्रोफेसर किए गए सस्पेंड

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

UP Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में एनएच-9 स्थित एबीईएस कॉलेज में शुक्रवार को इंडक्शन कार्यक्रम में मंच पर छात्र के जय श्रीराम का नारा लगाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। शनिवार दोपहर 12 बजे हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने एबीईएस कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया। मामले में कॉलेज प्रबंधन ने अपनी जांच कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर दो प्रोफेसर निलंबित कर दिए।

जयश्री राम बोलने का आया था वीडियो

गाजियाबाद में एक वीडियो सोशल पर तेजी से वायरल हो रहा था। एक निजी कालेज में हो रहे प्रोगाम के मंच पर एक छात्र परफॉर्म करने के लिए पहुंचता है और सामने ऑडियंस में बैठे कालेज के अन्य छात्रों के जय श्री राम बोलने का प्रत्युत्तर जय श्री राम के कह कर देता है। इस दौरान कालेज की टीचर उसे रोक देती और छात्र को मंच से जाने के लिए बोलती है।  

टीचर ने जयश्री राम बोलने से रोका

टीचर कहती है की यह कल्चरल प्रोग्राम हैं और इसमें यह अलाउड नही है । लड़के को टीचर द्वारा मंच से जाने के लिए कह दिया जाता है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज का बताया जा रहा है। ये वीडियो गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट को भी ट्वीट टैग किया है। जिसमे बताया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रही शिक्षिका ममता गौतम ने "जय श्री राम" कहकर दर्शकों का अभिवादन करने पर एक छात्र को मंच से बाहर कर दिया। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कॉलेज के प्रोग्राम में जयश्रीराम बोलने पर बवाल

छात्र कॉलेज के कल्चरल फेस्ट में परफॉर्म करने वाला था हालंकि लोगो द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के ट्विटर हैंडल से भी इसे रिप्लाई किया गया है और बताया गया है की इस मामले में क्रॉसिंग थाना प्रभारी को जांच कर आवश्यक कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT