बरेली में जज का कुत्ता डंपी लेकर चला गया, दो दर्जन लोगों पर मुकदमा!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bareilly: यूपी के बरेली में एक सिविल जज का कुत्ता चोरी हो गया। हैरानी की बात ये है कि बरेली पुलिस ने एक ज्ञात और दो दर्जन से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुल मिला कर तकरीबन 25 लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। जज का परिवार बरेली में रहता है जबकि उनकी पोस्टिंग हरदोई में है। परिवार बरेली की सनसिटी कॉलोनी में रहता है। आरोप है कि इसी कॉलोनी में उनके पड़ोस में रहने वाले डंपी अहमद इनका कुत्ता लेकर चले गए।

डंपी ले गया कुत्ते को!

FIR के मुताबिक, सनसिटी कॉलोनी में रहने वाले डंपी अहमद पुत्र कादिर खान ने उनके बच्चों और महिलाओं को घर से बुलाकर डराया, धमकाया और जान से मारने की धमकी दी। इसके साथ-साथ उनके पालतू कुत्ते को भी अपने साथ ले गए। ये वाकया 16 मई की रात लगभग पौने दस बजे हुआ। आरोप है कि डंपी के परिवार के एक सदस्य को कुत्ते ने काट लिया था। विवाद शुरु तो हुआ था कुत्ते के काटने को लेकर। पर जज की पत्नी का आरोप है कि डंपी समेत कॉलोनी में ही रहने वाले कुछ दबंग किस्म के लड़कों ने इसके बाद कुत्ते को अगवा कर लिया। साथ-साथ उनकी बेटियों से भी बदसलूकी की गई। 

जज के परिवार और दूसरे पक्ष के बीच हुआ था विवाद

घटना की जानकारी जब जज को हुई तो उन्होंने बरेली के पुलिस अधिकारियों को फोन कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी और लिखित में शिकायत दर्ज कराई। जाहिर है मामला जज से जुड़ा था लिहाजा बरेली के थाना इज्जतनगर में परिवार की शिकायत पर तुरंत मुकदमा दर्ज हो गया। पुलिस ने डंपी और उसके साथियों पर पशु क्रूरता अधिनियम और धमकी देने का मामला दर्ज किया। हालांकि अभी तक कुत्ता के पता नहीं चल पाया है। जांच में ये बात जरूर सामने आई है कि डंपी का आपराधिक इतिहास है और उस पर इससे पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT