शादी में 'खींच मेरी फोटो' पर बवाल, बारातियों और घरातियों में खूनी संघर्ष, दुल्हन के जीजा की हत्या से सनसनी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में शादी की खुशियां खूनी माहौल में बदल गईं। शाहजहांपुर में शादी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान फोटो खींचने को लेकर विवाद हो गया। ये झगड़ा इतना बढ़ा कि बारातियों और घरातियों के बीच जमकर मारपीट शुरु हो गई। जिसे जो मिली उसे पीटना शुरु कर दिया। देखते ही देखते शादी का मंडप जंग का मैदान बन गया। हुई। 

शादी में दुल्हन के जीजा का कत्ल

बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले बाराती फरार हो गए। शादी समारोह के दौरान फोटो खींचने को लेकर हुए विवाद के चलते एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने शुक्रवार को बताया कि अल्लाहगंज थानाक्षेत्र के दखिनौआ मोहल्ले में कमलेश आर्य के यहां अमृतपुर (फर्रुखाबाद) से बृहस्पतिवार रात बारात आई थी तथा उसी दौरान वधु पक्ष के लोगों की फोटो खींचने को लेकर बारातियों के साथ कहासुनी और मारपीट हो गई। 

फोटो खींचने पर बरातियों और घरातियों में मारपीट

मीणा के अनुसार इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत करवा दिया। उन्होंने बताया कि आज सुबह वधु के बहनोई राजेश कुमार (40) का शव रोड पर पड़ा मिला, ऐसे में आशंका प्रकट की जा रही है कि राजेश के सर पर किसी वजनदार वस्तु से प्रहार किया गया जिससे उसकी मौत हो गई। मीणा ने बताया कि पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी और वह मामले की जांच कर रही है। वीडियो और सीसीटीवी से आरोपियों की तलाश जारी है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT