यूपी के प्रतापगढ़ में अनियंत्रित कार की टक्कर से दो भाइयों की मौत, दो अन्य लोग घायल

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, प्रतापगढ़ जिले के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के अचलपुर जेल रोड पुलिया के निकट एक अनियंत्रित इनोवा कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसपर सवार दो भाइयों की मौत हो गयी।

सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत 

प्रतापगढ़ के अपर पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि थाना दिलीपपुर क्षेत्र के बसीरपुर निवासी चार भाई संदीप विश्वकर्मा (45 वर्ष), प्रदीप विश्वकर्मा (27 वर्ष) संजय विश्वकर्मा (35) व मुन्ना विश्वकर्मा (32 वर्ष) शहर में लोहे का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार रात चारों भाई दुकान बंद कर दो मोटरसाइकिलों से अपने घर जा रहे थे कि अचलपुर जेल रोड पुलिया के निकट एक अनियंत्रित इनोवा कार की टक्कर से चारों गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

कार की टक्कर से चारों गिरकर गंभीर रूप से घायल 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया और तीनों घायलों को प्रयागराज स्थानांतरित किया गया। उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान प्रदीप की भी मौत हो गयी। पुलिस के मुताबिक, दोनों घायलों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि इनोवा कार को कब्जे में लिया गया है हालांकि अभी फरार है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT