ग़ाज़ियाबाद के पॉश इलाक़े में जिस्मफरोशी का कारोबार, वाट्सएप के जरिये हो रहा था ये 'गंदा काम'

ADVERTISEMENT

Image
Image
social share
google news

Ghaziabad Sex Racket: पुलिस ने गाजियाबाद में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है, पॉश रिहायशी इलाके में वाट्सएप के जरिये जिस्मफरोशी की जा रही थी। पुलिस अफ़सरों के मुताबिक आरोपी महिला पॉश इलाके में ही देह व्यापार करती थी। जानकारी के मुताबिक़ ये पहले कवि नगर में थाने के पास ही किराये के मकान में धंधा चलाती थी। हाल ही में 9 अक्टूबर को ही उसने नेहरू नगर में 15 हजार रुपये में पूरा मकान किराये पर लिया था। 

पिछली बार सरगना के साथ युवतियां भी पकड़ी गई थीं लेकिन मंगलवार शाम को दिल्ली और नंदग्राम की एक महिला पकड़ी गई। थाना सिहानी गेट पुलिस ने मंगलवार शाम को दबिश देकर तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इनके मोबाइल पर वाट्सएप चैट से देह व्यापार के साक्ष्य मिले हैं। साथ ही मकान से आपत्तिजनक सामग्री और सामान मिला है। 

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि आसपास के लोगों ने सूचना दी थी कि कुछ दिन एक घर में लगातार अनजान लोग आ जा रहे हैं। इसकी पुष्टि करने के बाद दबिश दी। हालांकि मौके पर कोई ग्राहक नहीं मिला। इसीलिए पुलिस के पहुंचने पर देह व्यापार का रैकेट चलाने वाली महिला ने पहले रौब झाड़ने की कोशिश की। हालांकि तलाश शुरू करते ही वह नरम पड़ गई। सरगना को इसी साल फरवरी में थाना कवि नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक महिला पॉश इलाके में ही व्यापार करती थी। पॉश इलाकों में लोग एक-दूसरे पर कम ध्यान देते हैं और पुलिस भी जल्दी शक न करे, इसीलिए वह ऐसे इलाकों में काम करती है।आरोपियों में दो विधवा महिलाएँ शामिल हैं, जो पति की मौत के बाद दोनों परिवार चलाने के लिए छोटी-मोटी जाब कर रही थीं। सरग़ना ने अच्छी कमाई का लालच दे उन्हें अपने साथ जोड़ लिया था।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT