नोएडा में शादी की पार्टी में मर्डर से सनसनी, बेटे-बहू के झगड़े में समधी ने समधी की गोली मारकर हत्या की

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Noida Crime News: नोएडा के बिसरख में सोमवार रात को एक विवाह समारोह के दौरान एक 55 वर्षीय व्यक्ति की उसके समधी ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अफसरों के मुताबिक घटना से पहले सोमवार रात को दोनों के बीच विवाद हुआ था। अपर पुलिस उपायुक्त जोन 2 ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि नोएडा सेक्टर-51 के होशियारपुर गांव निवासी अशोक यादव बिसरख इलाके में गौर मलबरी फार्महाउस में एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गए थे जहां गाजियाबाद के निवासी शेखर यादव ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

समधी ने गोली मारकर हत्या की

पुलिस ने बताया कि अशोक यादव के बेटे की शादी शेखर यादव की बेटी से हुई थी लेकिन दंपति का वैवाहिक जीवन तनावपूर्ण था जिसके कारण दोनों परिवारों में खटास आ गई थी। पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) सुनीति ने बताया, ‘‘सोमवार रात को विवाह समारोह में विवाद के बाद स्थानीय पुलिस को गोलीबारी की घटना की सूचना मिली। पीड़ित के परिवार के सदस्य उन्हें पास के एक निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।’’

शादी समारोह में फायरिंग

उन्होंने कहा, ‘‘अब तक प्राप्त सूचना के अनुसार यह पता चला है कि अशोक यादव और शेखर यादव अपने अपने बच्चों के विवाह के कारण एक दूसरे से जुड़े थे। हालांकि दंपति तलाक की प्रक्रिया में है जिसके चलते दोनों पक्षों के बीच तनाव था।’’ अधिकारी ने बताया कि ऐसी सूचना है कि मूल रूप से हापुड़ जिले के रहने वाले शेखर यादव ने अपने लाइसेंसी हथियार से अशोक यादव पर हमला किया। सुनीति ने बताया कि पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर शेखर यादव और उसके परिवार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

ADVERTISEMENT

डीसीपी ने कहा है कि: 

 ‘‘मैंने मामले में जांच के लिए पुलिस की चार टीम गठित की है। पुलिस की टीम आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए उसके संभावित आवासों और ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।’’ उन्होंने बताया कि गोलीबारी की घटना से पहले क्या हुआ, इसका पता लगाने के लिए पुलिस वेटर और फार्म हाउस के कर्मियों समेत विवाह समारोह में मौजूद लोगों से भी पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...