एक्शन में नोएडा पुलिस, रणदीप भाटी गैंग के शार्प शूटर योगेश डाबरा की संपत्ति हुई कुर्क

ADVERTISEMENT

रणदीप भाटी गैंग के शार्प शूटर योगेश डाबरा की संपत्ति हुई कुर्क
रणदीप भाटी गैंग के शार्प शूटर योगेश डाबरा की संपत्ति हुई कुर्क
social share
google news

UP Crime News: कुख्यात गैंगस्टर रणजीत भाटी गिरोह के शूटर योगेश डाबरा की करीब डेढ़ करोड़ रुपए की अचल संपत्ति को थाना जारचा पुलिस ने शुक्रवार को कुर्क कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मौजूदा समय में दिल्ली की एक जेल में बंद है। उसके खिलाफ पूर्व में दो दर्जन से अधिक लूट, हत्या, डकैती और रंगदारी के मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

ढोल बजाकर मुनादी  करवा के  जब्त किया गया

पुलिस आयुक्त कार्यालय ने एक बयान में बताया कि योगेश डाबरा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज था। पुलिस आयुक्त की विशेष अदालत ने योगेश डाबरा की संपत्ति को कुर्क करने का आदेश जारी किया था। मामले में कार्रवाई करते हुए थाना जारचा पुलिस ने थाना बीटा-2 क्षेत्र में स्थित योगेश डाबरा की करीब डेढ करोड़ रुपए की अचल संपत्ति को कुर्क कर दिया।

हत्या, लूट डकैती और रंगदारी जैसे मुकदमे दर्ज 

थाना जारचा और beta-2 पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए रणदीप भाटी गैंग के बड़े शार्प शूटर योगेश डाबरा कि अवैध रूप से अर्जित की गई 3 मंजिला आलीशान कोठी को मुनादी  करवा कर सीज कर दिया गया है।  योगेश डावर पर दो दर्जन से ज्यादा हत्या, लूट डकैती और रंगदारी जैसे मुकदमे ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। अनिल दुजाना के एनकाउंटर के बाद अन्य बदमाशों और उनके गैंग पर पुलिस ने अवैध रूप से अर्जित की गई प्रॉपर्टी खंगालनी  शुरू कर दी है। 

ADVERTISEMENT

पुलिस ऐसे ही अभियान चलाती रहेगी

पुलिस को जानकारी मिली थी कि योगेश डाबरा में अपने  सगे भाई हरेंद्र डाबरा के नाम पर अवैध रूप से इस प्रॉपर्टी को अर्जित किया क्या है।  जो कि ग्रेटर नोएडा के beta-2 थाना के अंतर्गत सेक्टर beta-2 के एच ब्लॉक मैं कोठी नंबर 120 जो कि तीन मंजिला बनी हुई है उसको पुलिस ने आज गैंगस्टर  एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए  जब्त किया। आने वाले समय पर भी पुलिस ऐसे ही अभियान चलाती रहेगी। इस  गैंग पर  पुलिस की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...