यूपी के सुलतानपुर में कातिल दादी, दादी ने 10 साल की पोती को कुएं में फेंका, बच्ची की डूबने से मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: यूपी के सुल्तानपुर से दर्दनाक खबर आई है। सुल्तानपुर जिले के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को एक महिला ने अपनी 10 वर्षीय पोती को कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के नोनरा गांव में शनिवार सुबह लगभग 10 बजे संतोष निषाद की 10 वर्षीय पुत्री रिया को उसकी दादी ने कुएं में फेंक दिया। 

10 साल की बच्ची को कुएं में फेंका

परिजनों को पता टचला तो स्थानीय लोगों की मदद से उसे कुएं से बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कादीपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पारिवारिक कलह के चलते बुजुर्ग ने ये कदम उठाया है।

कातिल दादी मौके से फरार

पुलिस अफसरों के मुताबिक दादी सुदामा की उम्र 50 साल है। सुदामा देवी प्रसाद की पत्नी है। सुदामा ने गुस्से में बच्ची को कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने कहा कि संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है, हालांकि आरोपी दादी फरार है। एसएचओ ने दावा किया कि जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...