संभल में नाबालिग लड़कियों की बड़े पैमाने पर तस्करी, लड़कियों को बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: संभल जिले में पुलिस ने नाबालिग लड़कियों की तस्करी करने वाले कथित गिरोह का बुधवार को भंडाफोड़ करते हुए एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने बहजोई थाना क्षेत्र में कैला देवी चौराहे के पास कप्तान नामक व्यक्ति और उसकी पत्नी विनीता को पकड़कर उनके कब्जे से 14 साल की एक लड़की को मुक्त कराया।

महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार 

उनके मुताबिक, अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि वे उस लड़की को दिल्ली के एक रेलवे स्टेशन से बहला-फुसलाकर लाये थे और उसे श्रीपाल नामक व्यक्ति को 20 हजार रुपये में बेचने की योजना थी। उन्होंने बताया कि यह गिरोह नाबालिग लड़कियों की तस्करी करता है। गुनावत ने बताया कि पकड़े गये दम्पति की निशानदेही पर पुलिस ने श्रीपाल और गिरोह में उसके साथी राम अवतार को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

लड़की को दिल्ली रेलवे स्टेशन से बहला-फुसलाकर लाये

लिस अधीक्षक (एसपी) कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि सभी अभियुक्तों से गहन पूछताछ की जा रही है ताकि उनके द्वारा पूर्व में की गयी ऐसी ही अन्य वारदातों के बारे में जानकारी मिल सके। उन्होंने बताया कि सभी अभियुक्तों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...