मोटरसाइकिल पर आठ सवारी, बहराइच में सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी, बच्ची की मौत, पांच बच्चियां घायल

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में कोतवाली देहात इलाके में एक वाहन की टक्‍कर में मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी और उनकी चार माह की बच्‍ची की मौत हो गयी वहीं उनकी पांच बच्चियां घायल हो गईं। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार रामगांव थानांतर्गत काजीजोत निवासी दुर्गेश (32) पत्नी शकुंतला (30) व छह बच्चियों को लेकर सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात मोटरसाइकिल से पास ही एक स्थान पर जा रहे थे।

चार माह की बच्‍ची की मौत

तभी देहात कोतवाली अंतर्गत सरयू नदी के निकट बाईपास रोड पर उनकी मोटरसाइकिल एक अन्य वाहन से टकरा गयी। मोटरसाइकिल पर कुल आठ लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में दंपति की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि घायल छः बच्चियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल दो बच्चियों को लखनऊ के लिए रेफर किया गया।

मोटरसाइकिल पर कुल आठ लोग सवार 

उन्होंने बताया कि इनमें से एक बच्ची की लखनऊ ले जाने के क्रम में मौत हो गयी। दंपति की बेटियों की उम्र चार माह से 10 वर्ष के बीच बताई गयी है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि ‘‘घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया, उसकी तलाश जारी है।'

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...