जूठी प्लेट छू गई तो वेटर को पीट-पीटकर मार डाला, शादी में कत्ल की वारदात, ठिकाने लगाई लाश

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

गाजियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

UP Crime News: तारीख 18 दिसंबर। थाना विजयनगर की चौकी नंबर 9 के विवेकानंद पार्क में 25 साल के अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने लाश की शिनाख्त की तो पता चला कि मरने वाले का नाम पंकज है और वो पेश से वेटर का काम करता था। पुलिस के सामने बड़ा सवाल ये था कि पंकज से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है। लिहाजा पुलिस ने पंकज के दोस्तों और परिजनों से पूछताछ शुरु की। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि पंकज 17 नवंबर की रात में किसी शादी में ड्यूटी पर गया था।

जंगल में मिली वेटर की लाश

जांच में पता चला कि पंकज अंकुर विहार थाना इलाके में सीजीएस वाटिका में वेटर की ड्यूटी पर गया था। पुलिस ने शादी समारोह और आसपास के सीसीटीवी खंगाले तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। खुलासा ये हुआ कि पंकज की शादी समारोह में हत्या की गई थी और उसकी लाश को आरोपियों ने ही ठिकाने लगा दिया था। जांच में पता चला कि जूठी प्लेट टकराने के बाद वेटर की आए हुए मेहमानों ने पीट-पीट कर कर हत्या कर दी। दरअसल बीती 17 नवंबर में आयोजित कार्यक्रम में पंकज को वेटर का काम करना था। शादी समारोह में पंकज खाना सर्व कर रहा था। 

ADVERTISEMENT

मेहमानों ने पीट-पीट कर कर हत्या की

इसी दौरान झूठी प्लेट एक मेहमान की प्लेट से टकरा गई। शादी में आए मेहमान ऋषभ एवं उसके साथियों से जूठी प्लेट टच हो जाने के बाद पंकज को पीटना शुरु कर दिया। मारपीट के दौरान पंकज का शरीर में कई गंभीर चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद ऋषभ और उसके साथियों ने शव को गड़ी कटिया के जंगलों में ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरे नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT