4 दोस्तों के बीच बाइक को लेकर हुआ विवाद, 3 दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त की हत्या कर दी, तब तक मारा जबतक मर नहीं गया

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: गाजियाबाद में 31 अक्टूबर को विजयनगर थाने पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा वादी के साले की हत्या करने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटैज , मोबाइल सर्विलांस, मैनुअल इंटेलीजेन्स एवं लोकल इनपुट एवं मुखबिर की सूचना के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी तरुण कुमार को 5 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद आगे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने 6 नवंबर को दूसरे आरोपी आकाश नाथ उर्फ लूली पुत्र शिवशंकर नाथ को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी के अपराधियों की तलाश जारी है.

नशा और जुएं के आदी थे चारो

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अरूण कुमार (मृतक), तरूण कुमार व गौरव उर्फ सिमरू हम चारो दोस्त थे हम चारो नशा करने एवं जुआं खेलने के आदी थे. 27 अक्टूबर को रात्रि में हम चारो ने एक साथ बैठकर नशा किया एवं जुआ खेला था अरूण कुमार जुआ में जीत गया था. उसके बाद हम चारो लोग खाना लेने गये थे, मैं, तरूण व गौरव तीनो मोटर साईकिल से खाना लेकर K.A कॉलोनी के लिये चल दिए थे. उसके गेट के बगल में पेड़ के नीचे रूक गए और थोड़ी देर बाद अरूण भी पीछे से आ गया और गाली गलौच करते हुए कहने लगा कि:

ADVERTISEMENT

तुम मुझे मोटर साईकिल पर क्यों नही बैठाकर लाए. तभी मैने कहा था कि मोटर साईकिल तेरे बाप की नही है मैं जिसे चाहुँगा उसे बैठाऊंगा इसी बात को लेकर हम लोगो में मारपीट शुरू हो गई. तब हम तीनों ने कहा कि आज इस साले को जान से मार दो तभी मैने पास में पड़ी ईट उठाकर अरूण के सिर पर जान से मारने की नियत कई वार किए।

तरूण कुमार व गौरव दोनो ने भी लात घूसो से उसको तब तक मारा जब तक वह जमीन पर गिर नही गया. जब हमे विश्वास हो गया कि अरूण की मृत्यु हो गयी है तब हम तीनों ईट को वहीं छिपाकर मोटर साईकिल पर बैठकर भाग गए थे.  

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...