यूपी की राजनीति में न्यूड वीडियो की एंट्री, अश्लील वीडियो से मचा हंगामा, बाराबंकी सांसद प्रतिनिधि ने दर्ज कराया ये केस

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

UP Crime News: इधर बीजेपी ने यूपी में सांसद प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की। दूसरे ही दिन बाराबंकी के घोषित उम्मीदवार व भाजपा सांसंद उपेंद्र सिंह रावत का कथित न्यूड वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो ने यूपी की राजनीति में हंगामा खड़ा कर दिया है। बता दें कि बीजेपी ने उपेंद्र सिंह रावत को साल 2024 के चुनाव में भी अपना उम्मीदवार बनाया है।

BJP सांसद का कथित अश्लील वीडियो वायरल

वीडि.यो वायरल होने के बाद बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने सफाई दी है। रावत ने इस वीडियो को फेक वीडियो बताया गया है। रावत का दावा है कि ये वीडियो उन्हे बदनाम करने के नीयत से वायरल किया जा रहा है। ये वीडियो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से बनाया गया है। वीडियो सामने आने के बाद रावत की तरफ से सांसद प्रतिनिधि ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

अश्लील वीडियो मामले में FIR दर्ज

वीडियो में एक विदेशी महिला को भी आपत्तिजनक हालत में दिखाया गया है। इन वीडियो की सच्चाई का दावा क्राइम तक नहीं करता है। हैरानी की बात ये है कि एक के बाद करीब आधा दर्जन अश्लील वीडियो वायरल हुए हैं। इन वीडियो पर बाकायदा तारीखें पड़ी हुई हैं। वीडियोज़ में 31 जनवरी 2022 और 11 मई 2022 की तारीख दिखाई पड़ रही है।

ADVERTISEMENT

भाजपा सांसद की तरफ से भी सफाई दी गई है। इस मामले पर जब भाजपा सांसद और प्रत्याशी उपेंद्र रावत से हमारे संवाददाता रेहान मुस्तफा ने बात की तो उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि:

ये सभी वीडियो फर्जी हैं। भाजपा सांसद ने कहा, ये मेरे वीडियो नहीं हैं। ये सभी फेक हैं. इन्हें AI से बनाया गया है और वीडियो में मेरे चेहरे का इस्तेमाल किया गया है। भाजपा सांसद का कहना है कि ये हरकत उन्हें बदनाम करने के लिए कई गई है। भाजपा सांसद ने इस मामले में केस दर्ज करवा दिया है।

यूपी की पॉलिटिक्स में अश्लील वीडियो से भूचाल

भाजपा सांसद ने बताया कि इस संबंध में उनके प्रतिनिधि की तरफ से केस दर्ज करा दिया गया है। सांसद की तरफ से इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की गई है। चुनाव से पहले ये वीडियो चर्चा का विषय बने हुए हैं। विरोधी तंज़ कर रहे हैं। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने सोशल मीडिया X पर लिखा, ‘बाराबंकी से भाजपा सांसद उपेन्द्र रावत को उनकी 'वायरल प्रतिभा' देखकर फिर से लोकसभा का टिकिट दिया गया?

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT