जौनपुर में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, तीन शूटरों ने घर में घुसकर मारी गोली, सीसीटीवी में कैद कातिलों की तस्वीरें

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: जिले के थाना जलालपुर क्षेत्र में एक आयुर्वेदिक चिकित्सक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार देर रात लगभग ढाई बजे हुई। घटना के बाद रात में ही पुलिस अधीक्षक समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक (एसपी) नगर बृजेश कुमार गौतम ने बताया कि आयुर्वेद चिकित्सक (बीएएमएस डिग्री प्राप्त) डॉ तिलकधारी सिंह पटेल (35) जलालपुर बाजार में मड़ियाहूं रोड पर एक किराये के मकान में बीते आठ वर्ष से अपनी क्लीनिक चलाते थे।

आयुर्वेदिक चिकित्सक की गोली मारकर हत्या

उन्होंने बताया कि चिकित्सक अविवाहित थे और वह क्लिनिक के ऊपरी तल पर ही रहते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार रात में रोगियों के बिना किसी असुविधा के आने के लिए वह दरवाजा अंदर से बंद नहीं करते थे। एसपी ने बताया कि बुधवार रात लगभग ढाई बजे मोटरसाइकिल से आए तीन अज्ञात बदमाशों ने चिकित्सक के कमरे में घुसकर उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना की खबर मिलने पर रात में ही पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

सीसीटीवी में कैद कातिल

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गौतम ने बताया क्लीनिक पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में मोटरसाइकिल से तीन बदमाश आते दिखे और घटना को अंजाम देने के बाद वे मड़ियाहूं की तरफ जाते दिखे। पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT