यूपी के मथुरा में बुजुर्ग दंपति पर जानलेवा हमला, पत्नी की मौत, पति गंभीर रूप से घायल

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: मथुरा जनपद में दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप ‘हाईवे’ थाना क्षेत्र में एक आवासीय कॉलोनी में शुक्रवार रात अज्ञात बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपति पर हमला कर दिया जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि रात करीब दो बजे गुरुकृपा विलास कॉलोनी में जब मुकुट श्रृंगार व्यापारी कृष्ण अग्रवाल (60) घर में सोए हुए थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर और उनकी पत्नी कल्पना (55) पर हमला कर दिया जिसमें पत्नी की मौत हो गई तथा वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

अज्ञात बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपति पर हमला किया

सिंह ने बताया कि घटना का पता सुबह नौ बजे उस समय चला जब उन्हें वृन्दावन स्थित दुकान पर ले जाने के लिए उनका कार चालक मोहसिन उनके घर पहुंचा। उन्होंने बताया कि मोहसिन ने पति-पत्नी को घायल अवस्था में पड़ा देख तुरंत पुलिस को सूचित किया। घटना के वक्त उनके बेटा और बहू वाराणसी गए हुए थे।

पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही

पुलिस के अनुसार गंभीर घटना की जानकारी पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डेय भी मौके पर पहुंच गए और मौका मुआयना कर घटना के बारे में पूरी जानकारी ली। घायल बुजुर्ग को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमलावरों का पता लगाने के लिए पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है तथा फिलहाल अग्रवाल के कार चालक मोहसिन को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT