कब्र से निकाला 5 साल की बच्ची का शव, पूरी रात लाश के सोता रहा युवक, पिता ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

वाराणसी से बृजेश यादव की रिपोर्ट

UP Crime News: वाराणसी के रेवड़ी तालाब में मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहां मोहम्मद रफीक नमक नशेड़ी युवक ने कब्र में दफनाई गई 5 साल की मासूम बच्ची के शव को कब्र से बाहर निकाल लिया। शव को निकालने के बाद कब्र से 10 कदम की दूरी पर ले जा कर रात भर  बच्ची के शव के साथ सोता रहा।

बच्ची के शव को कब्र से बाहर निकाला

बीते 15 तारीख को बीमारी से ग्रसित 5 साल की बच्ची की मृत्यु हो गई जिसके बाद उसे बच्ची के शव को रेवड़ी तालाब स्थित कब्रिस्तान में दफन किया गया था। अगले दिन सुबह जब पिता कब्र के पास से गुजरे तो देखा कब्र की मिट्टी हटी हुई थी जिसके बाद पिता ने कब्र को खुदवाया तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। कब्र के अंदर बच्ची के शव को पिता ने नहीं पाया तो तत्काल उसे ढूंढने लगे कब्र से 10 कम की दूरी पर बाउंड्री के पीछे जब पिता ने देखा कि उनकी बच्ची के साथ एक युवक सोया हुआ है तो उनके होश फाख्ता हो गए।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शव के साथ सोता रहा शराबी

जांच में पता चला कि आरोपी मोहम्मद रफीक ने शराब के नशे में कब्र से बच्ची के शव को बाहर निकाला था। कब्र के ऊपर मिट्टी रख दिया ताकि किसी को शक ना हो। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वाराणसी पुलिस को बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद उक्त आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT