बदायूं में बाप का खूनी तांडव, बेटी और उसके प्रेमी को फावड़े से काट डाला, खून से सना फावड़ा लेकर पहुंचा थाने

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: बदायूं जिले के कोतवाली बिल्सी क्षेत्र में अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज एक पिता ने मंगलवार सुबह बेटी और उसके प्रेमी की फावड़े से वार कर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद खून से सना फावड़ा लेकर कोतवाली पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओपी सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस दल को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं।

यूपी के बदायूं में हॉरर किलिंग

पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि झूठी शान के नाम पर हत्या की गई है। पुलिस के मुताबिक कोतवाली बिल्सी के परौली गांव का निवासी अनुसूचित जाति का सचिन (20) और इसी गांव की सजातीय महेश की बेटी नीतू (20) लगभग दो साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे। परिजनों को भी इसकी जानकारी थी। पड़ोसियों के अनुसार सचिन और नीतू के रिश्ते को लेकर दोनों परिवारों के बीच तनाव की स्थिति थी। परिजनों ने दोनों को रोकने का काफी प्रयास भी किया लेकिन वे किसी न किसी तरह संपर्क में बने रहे।

बेटी और प्रेमी की हत्या

पुलिस के मुताबिक सोमवार आधी रात को सचिन नीतू से मिलने उसके घर पर आया था। दोनों नीतू के घर के दरवाजे पर ही बैठे थे। सुबह लगभग साढ़े चार बजे आहट पाकर नीतू के परिजन जाग गए और सभी ने मिलकर सचिन व नीतू पर हमला कर दिया। परिजनों ने दोनों की जमकर पिटाई की। नीतू के पिता महेश ने फावड़े से प्रहार कर दोनों की हत्या कर दी। घटना के बाद लड़की के अन्य परिजन तो मौके से फरार हो गए लेकिन नीतू का पिता महेश फावड़ा लेकर कोतवाली पहुंचा और वहां आत्मसमपर्ण कर दिया। एसएसपी ने बताया कि सचिन के परिजनों की शिकायत पर इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT