बरेली मे अतीक अहमद के गुर्गे ने मांगी 10 लाख की रंगदारी, व्यापारी को दी जान से मारने की धमकी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

बरेली से कृष्ण गोपाल की रिपोर्ट

UP Mafia Atiq News: माफिया अतीक की हत्या हो चुकी है। अतीक के गुर्गों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बरेली में सानमने आया है। माफिया अतीक के गुर्गो ने बरेली में व्यापारी से 10 लाख की रंगदारी मागी है।रंगदारी ना देने पर व्यापारी को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। व्यापारी ने आईजी जोन से शिकायत कर केस दर्ज कराया है। बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र में ये मामला सामने आया है।

अतीक के गुर्गो ने बरेली में व्यापारी से 10 लाख की रंगदारी 

यहां जेल में बंद माफिया अशरफ के साले सद्दाम के पार्टनर फाहम लॉन के मालिक आरिफ ने नेकपुर के काशीनाथ से दस लाख रूपए की रंगदारी मांगी है। फाहम लॉन के मालिक आरिफ समेत 6 लोगो के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। गौरतलब है कि अशरफ अहमद के साले सद्दाम को कुछ समय पहले एसटीएफ ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था। जेल में बंद रहने के बावजूद उसके साथी लोगो को धमकाने का काम कर रहे हैं।

ADVERTISEMENT

आईजी जोन के आदेश पर जांच शुरु 

पीड़ित काशीनाथ के मुताबिक 24 फरवरी 2023 को नवादा शेखान के रहने वाले श्यामलाल से जमीन का सौदा किया था। एक अक्टूबर को उन्होंने प्लाट की साफ सफाई करवाई और ताला डाल दिया था। अगले दिन दो अक्टूबर को अपने प्लॉट पर निर्माण करने पहुंचे तो इस दौरान आरिफ अपने गुर्गों के साथ आ धमका। उसने धमकी दी कि वह माफिया अशरफ के साले सद्दाम के साथ कॉलोनी में पार्टनर है। सद्दाम की धमकी देकर 10 लाख की रंगदारी मांगी। रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

जेल से गुर्गों का आतंक

इस मामले की शिकायत बारादरी थाना पुलिस से की गई थी। बताया जा रहा है किथाना पुलिस की सद्दाम के पार्टनर से साठगांठ के चलते पीड़ित की सुनवाई नहीं हो सकी। लिहाजा काशीनाथ ने जोन के आईजी का दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद बारादरी में फाहम लॉन के मालिक मोहम्मद आरिफ, उसके बेटे मोहम्मद फारिक, फाहम और लान के मैनेजर, धर्मेंद्र सिंह पुत्र कल्याण सिंह के खिलाफ बलवा, मारपीट, जान से मारने की धमकी, अवैध कब्जा करने और रंगदारी मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT