बाहुबली डॉन मुख्तार अंसारी की आंखें खराब, कोर्ट में गिड़गिड़ाया डॉन, साहब दाहिनी आंख में हुआ काला मोतियाबिंद, इलाज करवा दीजिए

ADVERTISEMENT

अदालत का फैसला
अदालत का फैसला
social share
google news

बाराबंकी से सैयद रेहान मुस्तफा की रिपोर्ट

 Mukhtar Ansari: यूपी के बाराबंकी की कोर्ट में डॉन मुख्तार अंसारी की पेशी हुई। कभी दहाड़ने वाला डॉन जज साहब के सामने गिड़गिड़ाने लगा। कभी जो आंखें दुश्मन को देखकर शोले बरसाया करती थीं। उन्ही आंखों की बिनाई चले जाने से डॉन खौफजदा नजर आ रहा था। खुद मुख्तार अंसारी ने गैंगेस्टर कोर्ट में जज कमलकांत श्रीवास्तव के सामने गिड़गिड़ा कर गुहार लगाई कि साहब हमारी दाहिनी आंख से कुछ दिखता नही है। काला मुतियाबिंद हो गया है। जेल प्रशासन हमें डाक्टर को नही दिखा रहा है। कृपया आप हम पर रहम करें। डाक्टरी जांच का आदेश कर दीजिए।

कभी दहाड़ने वाला डॉन गिड़गिड़ाने लगा

मुख्तार की बेबसी देखकर जज कमलकांत श्रीवास्तव ने प्रार्थना पत्र देने की बात कहते हुए मुकदमे की अगली तारीख लगा दी। लेकिन दूसरे फर्जी एंबुलेंस प्रकरण में एसीजेएम 19 कोर्ट के जज विपिन यादव ने मुख्तार अंसारी की अर्जी पर बांदा जेल प्रशासन को इलाज करवाने का आदेश दिया है। आपको बता दे कि फर्जी एंबुलेंस मामले में बाहुबली डॉन मुख्तार अंसारी समेत 13 लोगो पर सन 2022 में नगर कोतवाली में गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसका ट्रायल तेजी से चल रहा है।

ADVERTISEMENT

मुख्तार की आंख में काला मोतियाबिंद 

मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि दो मामलों में आज पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की पेशी हुई, जिसमे उन्होंने आंख की खराबी और काला मोतियाबिंद होने की बाद कही। फर्जी एंबुलेंस मामले में इस संबंध में अर्जी एसीजेएम 19 कोर्ट में दी गई। जहा जज विपिन यादव ने इलाज करवाने का आदेश बांदा जेल प्रशासन को दिया है। इस कोर्ट ने मुकदमे की अगली तारीख 17 जनवरी लगाई है। वही गैंगेस्टर के मुकदमे में गवाह न आने की वजह से अगली तारीख 11 जनवरी हुई है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT