पति ने तलाक देने से किया इन्कार, पत्नी ने पति की कर दी पिटाई, ताला लगाकर घर में किया कैद

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: यूपी के बांदा में एक बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी अपने पति से तलाक मांग रही थी, जब पति ने मना किया तो पत्नी ने अपने भाईयों और भाभियों को बुलाकर पति की धुनाई करवा दी. महिला के घरवालों ने पति को इस तरह से पीटा कि उसकी हालत खराब हो गई. जिसके बाद वह सब पति को घर में अकेला कैद करके ताला बंद कर सब फरार हो गए. जिसके बाद पति महिला के परिवारवालो से दरवाजा खोलने की भीख मांगता रहा.

पत्नी ने जेवर और सामान वापस मांगे

दरअसल, यह पूरा मामला शहर कोतवाली के स्वराज कॉलोनी इलाके का है. जहां एक शख्स के साथ उसके ससुरवालो ने और उसकी पत्नी ने बड़ी ही बेरहमी से उसके साथ मारपीट की. पीड़ित शख्स प्रदीप सिंह ने बताया, कि उसकी शादी दिसंबर 2021 में झांसी में हुई थी. शादी के बाद पत्नी ससुराल आई और 11 दिन रुककर दुबारा अपने मायके चले गई. साथ ही अपने जेवरात भी ले गई. तभी दोनों के बीच कहासुना हुई. जिसके बाद पति ने कई बार पत्नी को घर ले जाने की कोशिश करी, लेकिन उसने मना कर दिया. कुछ दिन पहले पत्नी अपने पिता और भाई के साथ ससुराल पहुंची और बोली कि, मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती. तुम हमारा समान और जेवर वापस लौटा दो और तलाक दे दो.

पति ने कहा कोर्ट में दूंगा तलाक

जिसके बाद पति ने मना करते हुए कहा कि तुम्हें अगर तलाक चाहिए, तो तुम कोर्ट चलो, मैं तुम्हें वहीं पर तलाक दूंगी. जिसके बाद पति ने कहा कि मैं कोर्ट नहीं जाऊंगी. मुझे 5 लाख रुपये और जेवर वापस कर दो और मुझे लिखित में तलाक ले लो. लेकिन पति ने कोर्ट में तलाक देने के लिए ही कहा. तो पत्नी के घरवाले भड़क गए और पत्नी ने अपने भाईयों ,पिता और भाभियों के साथ मिलकर पति को लात गुस्से मारकर अधमरा कर दिया. जिसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर गेट बंद करके चले गए. जिसके बाद पति ने जैसे तैसे दरवाजा खुलवाया और पुलिस स्टेशन जाकर ससुरवालों पर केस दर्ज करवाया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...