पति के साथ ससुराल जाने से किया इनकार, पति ने पत्नी को चाकू से गोद डाला

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Murder News: यूपी के बांदा में एक पत्नी को पति के साथ ससुराल के जाने से मना करना बेहद भारी पड़ गया। पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही ग्रामीणों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कानूनी कार्रवाही की जा रही है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है अपराध थमने की बजाय बेकाबू होते जा रहे हैं। 

पत्नी मायके में रह रही थी

ये मामला शहर कोतवाली के कहला गांव का है। जहां की रहने वाली एक महिला की शादी 2016 में गिरवां थाना इलाके में हुई थी। मृतका के परिजनों का कहना है जब से शादी हुई तब से विवाद लगातार होता रहता था। आरोप है कि पति शराब पीकर हंगामा करता है। पति ना कमाता है बस गाली देता है उसके पिता गृहस्थी का सामान घर पर रखते हैं। यही वजह थी कि पत्नी मायके में रह रही थी। पति ने पत्नी को घर चलने के लिए कहा तो विवाद शुरु हो गया। दोनों में कहासुनी हुई और पति ने चाकू से गोदकर बीवी को मार डाला। हम लोग कई बार समझाएं लेकिन इनको समझ मे नही आया, आज हमारी बेटी को मार डाला।

पति चाकू लेकर आया था

घटना के बाद परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया व उसके पैर बांध दिए। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जिले के ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि एक महिला हैं जिनकी शादी 2016 में गिरवां थाना इलाके में हुई थी। ये 3 से 4 दिन पहले मायके आई थी, पति भी आया था फिर वो वापस चला गया था, लेकिन आज फिर से मायके से ससुराल ले जाने के लिए आया था, विवाद हो गया था, इधर वो चाकू पहले से लेकर आया था, जिससे उनकी हत्या कर दी, गांव वालों की मदद से उसको पकड़ लिया गया है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...