UP CRIME NEWS : 'बाबा-पापा टॉर्चर करते थे, मार डाला', बोलीं BJP नेत्री की बेटियां

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

सिद्धार्थ गुप्ता के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP CRIME NEWS : यूपी के बांदा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेत्री और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की मौत के मामले में पूर्व DIG भी घेरे में आ गए है। दरअसल रामबहादुर सिंह श्वेता के ससुर थे। इस सिलसिले में पुलिस ने उनके खिलाफ, पति सहित 4 लोगों के खिलाफ दहेज और हत्या का मामला दर्ज किया है। वहीं, श्वेता सिंह की बेटियों ने रो रोकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।

श्वेता सिंह ने की थी खुदकुशी

ADVERTISEMENT

मामला बांदा शहर के पॉश इलाक़े इंदिरा नगर का है। श्वेता सिंह गौर ने पंखे से लटककर ख़ुदकुशी कर ली थी। घटना के पीछे पति-पत्नी के बीच विवाद को वजह बताया जा रहा है। घटना के बाद से पति फरार है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे और पुलिस छानबीन में जुट गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया था।

क्या लिखा था श्वेता सिंह ने FACEBOOK पर ?

ADVERTISEMENT

श्वेता सिंह ने मौत से पहले फेसबुक में एक पोस्ट में भी किया था, 'घायल नागिन और शेरनी, अपमानित महिला से डरना चाहिए।' उनके फ़ोन को भी पुलिस ने अपने क़ब्ज़े में ले लिया है।

ADVERTISEMENT

क्या बोली बेटियां ?

बेटियों ने बताया, 'बाबा के साथ पापा, मम्मी को बहुत टॉर्चर करते थे, गालियां देते थे और मेरी मम्मी को मार डाला। हम सीएम योगी और पीएम मोदी से न्याय की मांग कर रहे हैं।'

हालांकि अभी 24 घंटे बाद भी पुलिस किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। सभी आरोपी फरार हैं, लेकिन सवाल ये है कि आखिर ऐसी कौन कौन सी बातें थी, जिसकी वजह से श्वेता परेशान थी और ऐसे में श्वेता को परेशान करने में ससुराल वालों का क्या रोल है ? पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT